हाजीपुर के इस गांव में दोस्तों के बीच मामूली विवाद को लेकर चली गोली, एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1257442

हाजीपुर के इस गांव में दोस्तों के बीच मामूली विवाद को लेकर चली गोली, एक घायल

Hazipur: बिहार के हाजीपुर से दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है. यहां दो दोस्तों के बीच विवाद के बाद एक के पिता ने दूसरे दोस्त के पिता को गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल का इलाज निजी अस्पताल में जारी है. 

(फाइल फोटो)

Hazipur: बिहार के हाजीपुर से दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है. यहां दो दोस्तों के बीच विवाद के बाद एक के पिता ने दूसरे दोस्त के पिता को गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल का इलाज निजी अस्पताल में जारी है. 

पीठ पर मारी गोली
दरअसल यह मामला हाजीपुर के गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के छौकीया गांव की है. यहां पर देर रात दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव में बच्चों को लेकर विवाद हुआ था. जिसे सुलझा लिया गया था. लेकिन देर रात गांव के एक दबंग अपने सहयोगी साथियों के साथ पहुंचा और घर पर चढ़कर फायरिंग शुरू कर दी.  इसी दौरान एक गोली संजय राय की पीठ पर लग गई.  जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए गणपति हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. 

गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी
डॉक्टरों का कहना है कि युवक के पीठ पर गोली लगी है जिसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले में एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि घायल युवक के भाई ने लगभग 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जिसके आधार पर छानबीन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, घायल युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि गोली मारने से पहले आरोपियों ने घर पर चढ़ कर कई राउंड फायरिंग की. 

10 से ज्यादा लोगों ने घर की छत पर चढ़ कर की फायरिंग
घटना के बारे में बताया गया कि दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद इस मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया. उसी दौरान एक युवक के पिता ने स्थानीय दबंगों का सहारा लिया. जिसके बाद 10 से ज्यादा लोगों ने घर पर चढ़ कर फायरिंग शुरू कर दी. कई राउंड फायरिंग की गई और जान से मारने के इरादे से गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. घायल को एक गोली पीठ में मारी गई है और उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़िये: भोजपुर में जल्द तैयार होगा मानसिक आरोग्यशाला, अधिकारियों ने तैयारी को लेकर की बैठक

Trending news