हरिनगर मिल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

हरिनगर मिल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

रामनगर थाना क्षेत्र के हरिनगर सुगर फैक्ट्री कैंपस में फंदे से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया है. थानाध्यक्ष अनंत कुमार ने बताया की रात करीब एक बजे उन्हें सूचना मिली की मिल कैंपस स्थित क्वार्टर में एक कर्मी ने आत्महत्या कर लिया है.

हरिनगर मिल कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

बगहा : बगहा के हरिनगर चीनी मिल कैंपस में मजदूर यूनियन के नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मिल कर्मी का पंखे में फंदे से लटकता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिएअस्पताल भेजकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

बता दें कि रामनगर थाना क्षेत्र के हरिनगर सुगर फैक्ट्री कैंपस में फंदे से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया है. थानाध्यक्ष अनंत कुमार ने बताया की रात करीब एक बजे उन्हें सूचना मिली की मिल कैंपस स्थित क्वार्टर में एक कर्मी ने आत्महत्या कर लिया है. जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर युवक का शव पंखे से लटका हुआ मिला. मृतक की पहचान चौतरवा थाना के करजनिया गांव निवासी सुबोध सिंह के रूप में हुई है. रामनगर थानाध्यक्ष ने बताया की सभी एंगल से जांच किया जा रहा है कि यह आत्महत्या है या हत्या. लेकिन प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. लिहाजा पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

बता दें कि मृतक सुबोध सिंह हरिनगर सुगर फैक्ट्री में दो मर्तबा युनियन लीडर रह चुके हैं. ऐसे में चीनी मिल क्वार्टर में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. इधर मृतक के परिजनों में चीख पुकार मची है और पूरा गांव गमगीन है. हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद हीं यह तथ्य सामने आ पाएगा की यूनियन नेता ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हरिनगर सुगर फैक्ट्री कैंपस में फंदे से मिल कर्मी का शव लटका हुआ मिला है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर इस मामले से पर्दा उठाने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

इनपुट इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए-  Mahadev Prasad Bhang Making: शिवरात्रि पर ऐसे बनाएं महादेव का प्रसाद, जानिए ठंढाई बनाने की आसान रेसिपी

Trending news