हाजीपुर में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट और फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1384809

हाजीपुर में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट और फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

नोजल मैन अजय कुमार ने बताया कि जंदाहा की ओर से आए एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों ने पहले तेल भरवाया और पैसे मांगे जाने पर हथियार दिखा दिया. इसके बाद विरोध करने पर दो हवाई फायरिंग भी कर दी. इतना ही नहीं मेरे पास जो बैग में पैसे था वह भी लूट लिया. 

हाजीपुर में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर लूट और फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

हाजीपुर : अपराधियों के दुस्साहस की वारदात एक बार फिर वैशाली जिला में सामने आई है. महनार थाना क्षेत्र के बोडर स्थित बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने आए बाइक सवार तीन युवकों ने पैसे मांगने पर फायरिंग कर दी और नोजल मैन के पास मौजूद 15 हजार रुपये से भरा बैग भी लूट लिया.

क्या है मामला
नोजल मैन अजय कुमार ने बताया कि जंदाहा की ओर से आए एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों ने पहले तेल भरवाया और पैसे मांगे जाने पर हथियार दिखा दिया. इसके बाद विरोध करने पर दो हवाई फायरिंग भी कर दी. इतना ही नहीं मेरे पास जो बैग में पैसे था वह भी लूट लिया और समस्तीपुर जिला के शाहपुर पटोरी की ओर फरार हो गए. जानकारी मिलते ही महनार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और सीसीटीवी की मदद से पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वही सीसीटीवी फुटेज कुछ फोटो भी मिली है जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है. लूट की रकम जो भी हो मगर घटना को अंजाम देते हुए फायरिंग कर भाग निकले बदमाश ने इलाके में दहशत फैला दिया.

पुलिस की व्यवस्था पर खड़े हो रहे सवाल
बता दें कि लूट की रकम काफी कम थी. मगर जिस प्रकार से फायरिंग की घटना कर लूटने का दुस्साहस किया गया है यह अपने आप में बड़ी बात है, जो कहीं ना कहीं पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बना हुआ है. अब सवाल उठता है कि जिनके जिम्मे पूरे बिहार की व्यवस्था बिहार वासियों ने सौंप रखी है अगर वो ही सुरक्षित हैं तो आम जनों की सुरक्षा कैसे हो पाएगी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस ने बदमाशों की पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है, जल्द ही सभी बदमाशों को पुलिस पकड़ लेगी.

इनपुट- राजेश कुमार और विकास आनंद

ये भी पढ़िए- Karwachauth Vrat: करवाचौथ पर बन रहे हैं ये खास योग, इस समय पूजा का मिलेगा पूरा फल

Trending news