Guru Chandal Yog 2023: मेष राशि में गुरु गोचर, बनेगा गुरु चंडाल योग, इन 4 राशियों को होगा धन लाभ
Advertisement

Guru Chandal Yog 2023: मेष राशि में गुरु गोचर, बनेगा गुरु चंडाल योग, इन 4 राशियों को होगा धन लाभ

Guru Chandal Yog 2023: ग्रहों की बदलती चाल का हर व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. इस साल 22 अप्रैल को गुरु मेष राशि में गोचर करने जा रहे है. 22 अप्रैल को 4 ग्रहों का अनोखा संयोग भी बनने जा रहा है. 

Guru Chandal Yog 2023: मेष राशि में गुरु गोचर, बनेगा गुरु चंडाल योग, इन 4 राशियों को होगा धन लाभ

पटनाः Guru Chandal Yog 2023: ग्रहों की बदलती चाल का हर व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. किसी की राशि पर प्रभाव अच्छा होता है तो किसी की राशि पर प्रभाव परेशानी से भरा होता है. ग्रह परिवर्तन से कई योग का निर्माण होता है. वहीं इस साल 22 अप्रैल को गुरु मेष राशि में गोचर करने जा रहे है. 22 अप्रैल को 4 ग्रहों का अनोखा संयोग भी बनने जा रहा है. 

12 साल बाद बन रहा शुभ संयोग
22 अप्रैल को गुरु मेष राशि में सुबह 06 बजकर 12 मिनट पर मेष राशि में गुरु गोचर करेंगे. उस समय मेष राशि में सूर्य, बुध और राहु भी विराजमान होंगे. इसी के साथ मेष राशि में गुरु आकर चतुर्ग्रही योग बनाएंगे. बता दें कि गुरु मेष राशि में 12 साल बाद आ रहे हैं. मेष राशि में चार ग्रहों का शुभ संयोग 12 साल बाद बन रहा है. वहीं जब किसी राशि में गुरु और राहु एक साथ आते है तो गुरु चांडाल योग बनता है. चलिए जानते है इस चतुर्ग्रही योग से किन राशियों को फायदा होगा. 

इन राशियों पर होगा चतुर्ग्रही योग का फायदा
मेष राशिः
22 अप्रैल को मेष राशि में चतुर्ग्रही योग का निर्माण हो रहा है. इसके प्रभाव से नई ऊर्जा का संचार होगा. इस चतुर्ग्रही योग के निर्माण से आपको कई नए अवसर भी मिलेंगे. जिसके साथ आप अपने जीवन में होने वाले सभी बदलावों को स्वीकार करें. इस योग के निर्माण से आपको धन लाभ होने का उत्तम समय है. आपको अपने लक्ष्य पर फोकस करना होगा. 

कर्क राशिः 22 अप्रैल को मेष राशि में चतुर्ग्रही योग का निर्माण हो रहा है. जिसके असर कई और राशियों पर भी देखने को मिलेगा. इस योग के निर्माण से कर्क राशि वालों को सफलता मिलने में सहायता मिल सकती है. अच्छे समाचार मिलने की भी उम्मीद है. इस योग के निर्माण से आपको करियर और नौकरी में सफलता मिलने के योग बन रहे है. बेरोजगार लोगों को भी रोजगार मिल सकता है, इसके लिए आपको थोड़ा ज्यादा प्रयास करना होगा. इसी के साथ धन लाभ होगा. 

मिथुन राशिः इस चतुर्ग्रही योग के बनने से आपको धन लाभ होगा. आपकी आय में वृद्धि होगी. हालांकि इसके साथ-साथ आपकी कार्य क्षेत्र में जिम्मेदारी भी बढ़ेगी. लेकिन ध्यान रहे इस दौरान आपको जोखिम भरे निवेश जैसे शेयर मार्केट आदि से फायदा हो सकता है. ध्यान रहे कि इसका फैसला थोड़ा सोच समझकर लें. 

सिंह राशिः चतुर्ग्रही योग के बनने से आपको शुभ फल मिलेगा. इस योग से आपकी राशि वालों को सफलता मिलेगी. सिंह राशि वालों को कोई बड़ी उपलब्धि भी हासिल हो सकती है. विदेश यात्रा भी कर सकते है. इस दौरान आपको धन लाभ भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 19 April 2023: आज होगा मीन राशि में चंद्रमा का गोचर, पंचांग में जानिए शुभ तिथि और राहुकाल

Trending news