Greater Noida Accident: UP में दर्दनाक सड़क हादसा, बिहार के 4 कर्मचारियों को बस ने कुचला
Advertisement

Greater Noida Accident: UP में दर्दनाक सड़क हादसा, बिहार के 4 कर्मचारियों को बस ने कुचला

Road Accident in Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार देर रात को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां रोडवेज बस ने सात लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई हिया. इसके अलावा तीन अन्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Road Accident in Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार देर रात को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. यहां रोडवेज बस ने सात लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई हिया. इसके अलावा तीन अन्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद रोडवेज बस चालक घटना के बाद मौके से फरार है. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था,जहां डॉक्टर ने इन्हें दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया. 

जानें पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में रोडवेज बस ने हीरो मोटर्स कंपनी के कर्मचारियों को कुचल दिया है, जिसमें चार कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा तीन गंभीर रूप से घायल हुए. दरअसल, कर्मचारी ऑफिस जा रहे थे, तभी अनियंत्रित रोडवेज बस ने उन्हें कुचल दिया. इस हादसे में चार कर्मचारियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक बिहार के रहने वाले हैं. 

इन लोगों की गई जान

1. संकेश्वर कुमार दास पुत्र जगदीश दास, उम्र 25 वर्ष, निवासी खड़िया थाना बरियारपुर जिला मुंगेर बिहार

2. मोहरी कुमार पुत्र बिच्छूदास, उम्र 22 वर्ष, निवासी खरवा थाना रजान जिला बांका बिहार

3. सतीश पुत्र प्रभा शंकर, उम्र 25 वर्ष, निवासी कपूरी थाना मेजा

4.गोपाल पुत्र आजाद, उम्र 34 वर्ष, निवासी पटवारी का बाग ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर .

Trending news