Bihar: बक्सर रेलवे स्टेशन के माल गोदाम में पटरी से उतरी मालगाड़ी, कोई नुकसान नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1906482

Bihar: बक्सर रेलवे स्टेशन के माल गोदाम में पटरी से उतरी मालगाड़ी, कोई नुकसान नहीं

मालगाड़ी के पटरी से उतरने की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. आनन फानन में मौके पर पहुंचे राहत व बचाव दल के कर्मियों ने मालगाड़ी के उतरे हुए डिब्बे को पटरी पर लाने की कवायद शुरू की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Buxar News: बक्सर रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. ये हादसा रेलवे स्टेशन के माल गोदाम में हुआ. घटना में किसी को कोई छति नहीं पहुंची. मालगाड़ी के पटरी से उतरने की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. आनन फानन में मौके पर पहुंचे राहत व बचाव दल के कर्मियों ने मालगाड़ी के उतरे हुए डिब्बे को पटरी पर लाने की कवायद शुरू की. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी लाफार्ज सीमेंट का रेक लेकर माल गोदाम पहुंची हुई थी.

इस घटना को लेकर रेलवे पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी साइकिल को मालगाड़ी के अंदर खड़ा किया था. वह मजदूर बताया जा रहा है और मालगाड़ी खाली करने के लिए आया था. रेलवे पुलिस को शक है कि इसी ने कोई छेड़छाड़ की होगी. रेलवे पुलिस अब उसे गिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: ये कैसा पुलिस का चेहरा, शव को लाठी के सहारे नहर में फेंका, मचा बवाल तो आनन-फानन में फिर निकाला बाहर

इससे पहले सासाराम के रोहतास जिले में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. यह हादसा डेहरी के करवंदीया स्टेशन के समीप हुआ था. इस हादसे के चलते कई ट्रेनें प्रभावित हुई थीं. ये मालगाड़ी न्यू करवंदीया स्टेशन अंतर्गत सीता विगहा गांव के समीप डेडीकेटेड फ्रेट कोरिडोर लाइन में पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन की ओर से आ रही थी. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई थी. 

Trending news