दोस्त को पिस्टल चलाना सिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने रातों-रात घर से उठाया
Advertisement

दोस्त को पिस्टल चलाना सिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने रातों-रात घर से उठाया

बिहार के दानापुर में पुलिस ने पिस्टल सीखने के दौरान दोस्तों के द्वारा चलाई गई गोली से घायल हुए राजू कुमार के मामले का 6 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया और आरोपी जितेंद्र उर्फ खेसारी और मोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 

दोस्त को पिस्टल चलाना सिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने रातों-रात घर से उठाया

दानापुरः बिहार के दानापुर में पुलिस ने पिस्टल सीखने के दौरान दोस्तों के द्वारा चलाई गई गोली से घायल हुए राजू कुमार के मामले का 6 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया और आरोपी जितेंद्र उर्फ खेसारी और मोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बीते रात्रि तकरीबन 9:30 बजे नासरीगंज के रहने वाले राजू कुमार को जख्मी हालत में सगुना मोड़ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था, उसे गोली लगी थी. इलाज के दौरान अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी गई. 

गोली लगने से गंभीर रुप से घायल
जानकारी के मुताबिक उसी के आधार पर जब पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो यह बातें खुलकर सामने आई कि जितेंद्र और खेसारी ने नया पिस्टल लिया था और उसी को चलाने सीखने के लिए राजू जितेंद्र और खेसारी और मोनू कुमार कब्रिस्तान गली तकिया पर गंगा घाट के किनारे गए थे. जहां पर एक फायरिंग तो की गई, लेकिन जैसे ही जितेंद्र खेसारी ने दूसरी फायरिंग की तो वह गोली जाकर के राजू कुमार को लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

पिस्टल चलाना सीखने के क्रम में लगी गोली
हर्ष फायरिंग के दौरान राजू कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया. जख्मी हालत में दोनों दोस्तों ने उसे उठाकर सगुना मोड से निजी अस्पताल में ले जाकर एडमिट कराया. जहां जिंदगी और मौत से राजू जूझ रहा है. पुलिस ने जब पूछताछ की तो दोनों दोस्तों ने शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने की बात बताई, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो यह बातें खुलकर सामने आई कि तीनों दोस्तों ने जितेंद्र द्वारा खरीदे गए पिस्टल को चलाना सीखने के लिए कब्रिस्तान गंगा घाट किनारे ले गए थे और उसी दौरान सीखने के क्रम में गोली राजू को लग गई. फिलहाल राजू की हालत गंभीर बनी हुई है. 
 
दोनों दोस्त गिरफ्तार
उसके दोनों दोस्त जितेंद्र खेसारी और मोनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है. इसकी जानकारी देते हुए दानापुर थाना अध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मामला पिस्टल खरीदने और लिखने के दौरान हर्ष फायरिंग के दौरान राजू कुमार अपने दोस्तों के गोली से ही घायल हुआ है. हमले में दोनों दोस्तों को गिरफ्तार किया गया है और राजू कुमार का भी पुलिस हिरासत में इलाज किया जा रहा है.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- भागलपुरः नाबालिग लड़की के साथ पिता के ही दोस्त ने किया दुष्कर्म, तीन महीने की गर्भवती होने पर खुला राज

Trending news