राजद में शामिल हुए तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1685648

राजद में शामिल हुए तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत

Tamil Nadu DGP: तमिलनाडु के डीजीपी के पद से सेवानिवृत्त हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी करुणासागर रविवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मौजूदगी में बिहार के सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए.

राजद में शामिल हुए तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी, तेजस्वी यादव ने किया स्वागत

पटनाः Tamil Nadu DGP: तमिलनाडु के डीजीपी के पद से सेवानिवृत्त हुए पूर्व आईपीएस अधिकारी करुणासागर रविवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मौजूदगी में बिहार के सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गए.

1991 बैच के है आईपीएस अधिकारी
1991 बैच के आईपीएस अधिकारी करुणासागर पिछले महीने तमिलनाडु पुलिस के शीर्ष पद से सेवानिवृत्त हुए थे. उच्च जाति भूमिहार समुदाय से ताल्लुक रखने वाले करुणासागर बिहार के जहानाबाद जिले के रहने वाले हैं.

पूर्व डीजीपी का शामिल होना एक सकारात्मक बात
वह यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में राजद में शामिल हुए. तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी को बुद्धिजीवी व्यक्तियों की जरूरत है और तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी का शामिल होना एक सकारात्मक बात है.

'डीजीपी के शामिल होने के बाद हमारी पार्टी हो जाएगी मजबूत'
उन्होंने कहा आगे कहा कि, तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी के शामिल होने के बाद हमारी पार्टी और मजबूत हो जाएगी. मैं कामना कर रहा हूं कि उनके जैसे कुछ और बुद्धिजीवी हमारी पार्टी में शामिल हों. उनकी अपनी इच्छा है कि वह उस राज्य के लोगों के लिए काम करें, जहां वे पैदा हुए थे. उनके शामिल होने से लालू जी के हाथ और मजबूत हो गए.

इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Anand Mohan Case Live Updates: आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को जारी किया नोटिस

Trending news