Flipkart Big Billion Days Sale में Samsung दे रहा है इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, जानें सभी के नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1356696

Flipkart Big Billion Days Sale में Samsung दे रहा है इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, जानें सभी के नाम

Samsung: अगर आप नया स्मार्टफोन  खरीदने की सोच रहे हैं तो  Samsung लाया है आपके लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर.

Flipkart Big Billion Days Sale में Samsung दे रहा है  इन स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट, जानें सभी के नाम

पटना:Samsung: अगर आप नया स्मार्टफोन  खरीदने की सोच रहे हैं तो  Samsung लाया है आपके लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर. दरअसल, Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान Samsung अपने स्मार्टफोन्स पर  बंपर डिस्काउंट देने जा रही है.  सेल के दौरान ग्राहकों को 57 प्रतिशत तक कम कीमत में सैमसंग के स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिलेगा. 23 सितंबर से शुरू हो रहे सेल में कंपनी बजट फोन से लेकर फ्लैगशिप फोन पर भारी छूट दे रही है. सैमसंग ने सेल के शुरू होने से पहले ही अपने फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट की घोषणा भी कर दी है.  आज हम आपको सैमसंग के उन्हीं फोन के कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सेल के दौरान भारी छूट में मिलने वाले हैं.  इन कीमतों में बैंक ऑफर्स के साथ दिए जाने वाले डिस्काउंट को भी शामिल किया गया है.

Samsung Galaxy S22+ : क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आने वाले सैमसंग कंपनी के इस फोन की कीमत वैसे तो 1,01,999 रुपये है, लेकिन  Flipkart सेल के दौरान ग्राहकों को यह फोन 59,999 रुपये में मिल रहा है. 

Samsung Galaxy F23 5G: सैमसंग ने Galaxy F23 5G स्मार्टफोन की कीमत पहले 22,999 रुपये थी, लेकिन सेल के दौरान इस फोन 10,999 रुपये में उपलब्ध रहेगा. इस फोन में यूजर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ साथ इसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. इस फोन का डिस्प्ले  Full HD+ है.

Samsung Galaxy S21 FE 5G: कंपनी  सेल के दौरान सैमसंग  गैलेक्सी S21 FE पर बंपर डिस्काउंट देने जा रही है. इस फोन की कीमत पहले 74,999 रुपये थी लेकिन ग्राहको को सेल में 31,999 रुपये में मिलने जा रहा है. इस फोन में OIS कैमरा के साथ डुअल रिकॉर्डिंग का फीचर भी दिया है.

Samsung Galaxy F13:  कंपनी ने  बजट सेगमेंट के फोन में अपने Galaxy F13 को रखा है. वैसे तो इसकी कीमत अभी 14,999 रुपये है लेकिन सेल के दौरान यह ग्राहकों को ये फोन 8,499 रुपये में मिल जाएगा. इस फोन में 6.6 इंच का Full HD+ डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा फोन में 50 MP का मेन बैक कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Billion Days Sale में Paytm से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को इतना मिलेगा कैशबैक, देखें डिटेल्स

Trending news