Fire in Patna: राजधानी में नहीं थम रहा आग का तांडव, हेल्थ क्लब में आग से मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2242213

Fire in Patna: राजधानी में नहीं थम रहा आग का तांडव, हेल्थ क्लब में आग से मची अफरा-तफरी

Fire in Patna: राजधानी पटना में आग का तांडव नहीं थम रहा है. अब पटना के सिपारा पुल स्थित एसबीआई बैंक के बगल की बिल्डिंग के हेल्थ क्लब में आग लग गई है. आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने की कवायद में जुट गई. 

हेल्थ क्लब में आग से मची अफरा-तफरी

पटनाः Fire in Patna: राजधानी पटना में आग का तांडव नहीं थम रहा है. अब पटना के सिपारा पुल स्थित एसबीआई बैंक के बगल की बिल्डिंग के हेल्थ क्लब में आग लग गई है. आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने की कवायद में जुट गई. भारी मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग के फायर फाइटर ने ढूंढ- ढूंढ कर जल रही आग पर पाया काबू पाया. आग लगने के कारण लाखों का नुकसान होने की संभावना है. 

शॉर्ट सर्किट से विशाल मेगा मार्ट में लगी आग
वहीं दूसरी ओर बिहार के बक्सर के विशाल मेगा मार्ट में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने से चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के ने कड़ी मस्कत से आग पर काबू पाया. आग अगर विकराल रूप धारण कर लेता तो मेगा मार्ट के ऊपर होटल और आसपास के बस्ती भी चपेट में आ जाता.

यह भी पढ़ें- Bhagalpur Accident: भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार ने मिनी ट्रक में मारी टक्कर, 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे

फायर ब्रिगेड आग पर समय रहते काबू नहीं पाता तो पटना के पाल होटल जैसी घटना हो जाती. क्योंकि विशाल मेगा मार्ट के ऊपर आकर्षक हेरिटेज होटल है. फायर ब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पाए जाने के बाद आसपास एवं होटल में ठहरे हुए लोगों ने राहत की सांस ली. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड के डीएसपी भी पहुंचे और पूरे मामले की जांच करने की बात कही.

इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा/अजय कुमार राय

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी का चिराग पर निशाना, कहा- 'उन्हें थोड़ा RSS के इतिहास के बारे में भी जानना चाहिए..'

 

Trending news