पटना कॉलेज में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की छह गाड़ियां, इलाके में मची हलचल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1629649

पटना कॉलेज में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की छह गाड़ियां, इलाके में मची हलचल

 मंगलवार की सुबह पटना कॉलेज के वाणिज्य विभाग में आग लग गई. सूचना मिलने के बाद ही लोदीपुर और पटना सिटी फायर स्टेशन से दमकल की आधा दजर्न गाड़ियां मौके पर पहुंच गई,जिसके बाद आग पर काबू पाया गया है. इस आग की वजह से कम्प्यूटर सहित कई अन्य सामान जलकर राख हो गया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: मंगलवार की सुबह पटना कॉलेज के वाणिज्य विभाग में आग लग गई. सूचना मिलने के बाद ही लोदीपुर और पटना सिटी फायर स्टेशन से दमकल की आधा दजर्न गाड़ियां मौके पर पहुंच गई,जिसके बाद आग पर काबू पाया गया है. इस आग की वजह से कम्प्यूटर सहित कई अन्य सामान जलकर राख हो गया है. मौके पर पीरबहोर थाने की पुलिस और अग्निशमन पदाधिकारी मौजूद हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार कुछ लोग छठ पर्व में सुबह का अर्घ्य देकर वापस आ रह थे. इस दौरान उन्होंने पटना कॉलेज की बिल्डिंग से धुआं निकलते हुए देखा था. उन्होंने तुरंत 12 को सूचना दी. जानकारी मिलने के बाद कुछ ही देर में मकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया.  फिलहाल पटना कॉलेज में कैसे आग लगी और कब लगी इस बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है. 

घटना की जानकरी मिलने के बाद पीरबहोर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है. पुलिस ने फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है. पुलिस आसपास के CCTV कैमरे को देख रही है. पुलिस को उम्मीद है कि कुछ जानकारी हासिल हो सकेगी. शुरूआती जांच में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है. प्रारम्भिक जांच में आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Trending news