मुंगेर में किसान के बेटे की हत्या, पुलिस ने 5 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1989472

मुंगेर में किसान के बेटे की हत्या, पुलिस ने 5 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Bihar News : एसडीपीओ ने बताया की मनीष कुमार यादव, नीरज कुमार ,रामप्रवेश, अनिल यादव और राकेश यादव को गिरफ्तार किया गया. वही इस हत्या में शामिल चार अन्य अभियुक्त को पुलिस की भनक लगते ही भागने में सफल रहा जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

मुंगेर में किसान के बेटे की हत्या, पुलिस ने 5 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

मुंगेर : मुंगेर के हेमजापुर ओपी क्षेत्र के लगमा गांव निवासी संजय यादव के पुत्र देवराज सुमन को कुछ बदमाशों ने 30 मई 2023 को गोली मारकर हत्या कर दी थी. दरअसल, मृतक देवराज मुफसिल थाना क्षेत्र  गंगापार लगमा दियारा में ट्रैक्टर से कल्टी करने गया था तभी विवादित खेत जमीन को लेकर दो बर्चस्वो के बीच गोलीबारी की घटना हुई जिसमें एक गोली देवराज को लग गई और घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद मृतक के पिता संजय यादव ने  गांव के ही 9 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रथामिकी दर्ज की. वही छह महीने के बाद पुलिस ने बीती देर रात 5 अभियुक्तों को उसके घर लगमा से गिरफ्तार किया गया.

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की देवराज हत्याकांड से जुड़े सभी अभियुक्त अपने घर में है इसी सूचना के आधार पर और एसपी जगूनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर मुफिसल थाना पुलिस और हेमजापुर ओपीध्यक्ष और शस्त्र बल के साथ बीती रात लगाम गांव में छापेमारी की गई जहां पुलिस ने घर का घेराबंदी कर 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. एसडीपीओ ने बताया की मनीष कुमार यादव, नीरज कुमार ,रामप्रवेश, अनिल यादव और राकेश यादव को गिरफ्तार किया गया. वही इस हत्या में शामिल चार अन्य अभियुक्त को पुलिस की भनक लगते ही भागने में सफल रहा जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

दियारा में बर्चस्व को लेकर देवराज की हुई हत्या
सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि देवराज की हत्या दियारा इलाके में बिबादित जमीन पर कल्टी कराने को लेकर हत्या हुई है. उन्होंने कहा घटना के दिन दो पक्षों का गंगा पारदियारा इलाके के खेतो में  ट्रैक्टर से कल्टी हो रही थी. वही विवादित खेत के जमीन में कल्टी कराने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़े और दोनों ने जमकर गोलीबारी की जिसमे देवराज को गोली लगी और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

छठ पूजा में आये थे सभी अभियुक्त घर 
एसडीपीओ ने कहा की घटना के बाद सभी लोग लगभग छह माह से फरार चल रहे थे सभी अभियुक्त अपने घर छोड़कर  भाग गए थे. वही दीपावली के बाद छठ पूजा में सभी अभियुक्त घर अपने गांव लगमा आए थे. वही गुप्त सूचना मिली थी कि सभी लोग घर मे आये है इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए 5 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई, जिसमें  4 अभियुक्त अब भी फरार है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए-  Mantra for Success: अगर इन मंत्रों का करेंगे जाप तो बनेंगे हर बिगड़े काम, देखें एक नजर

 

Trending news