Jobs 2022: कर्मचारी राज्य बीमा निगम में निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1264542

Jobs 2022: कर्मचारी राज्य बीमा निगम में निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर है. कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने स्पेशलिस्ट ग्रेड-II जूनियर स्केल के 28 पदों पर भर्ती निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

 (फाइल फोटो)

ESIC Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर है. कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने स्पेशलिस्ट ग्रेड-II जूनियर स्केल के 28 पदों पर भर्ती निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की लास्ट डेट 26 जुलाई 2022 है. 

पद 
स्पेशलिस्ट ग्रेड-II जूनियर स्केल

कुल पदों की संख्या

28 पद

योग्यता

इसमें अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. ऐसे में योग्यता की जानकारी के लिए अधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें. 

उम्र सीमा
26 जुलाई 2022 को उम्मीदवारों की उम्र 45 साल से ज्यादा न हो।

आवेदन फीस

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 500 रुपए आवेदन फीस देनी होगी. हालांकि एससी-एसटी/डिपार्टमेंटल कैंडिडेट/दिव्यांग/ महिला अभ्यर्थियों को कोई आवेदन फीस नहीं है. 

ऐसे करें अप्लाई

इच्छुक उम्मीदवारों को तय फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म भरकर और हस्ताक्षर करके, जरूरी दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ एक लिफाफे में रखें. इसके बाद लिफाफे के ऊपर साफ़ शब्दों में “Application for the post of Specialist Gr. II (Jr. Scale)” लिखें. फिर इस फॉर्म को निम्न पते पर भेजें. इस फॉर्म को 26 जुलाई तक भेजना जरूरी है. 

आवेदन भेजने का पता-
एडिशनल कमिशनर/रीजनल डायरेक्टर,
ईएसआई कॉर्पोरेशन,
डीडीए कम्प्लेक्स कम ऑफिस, तृतीय एवं चतुर्थ तल, राजेंद्र प्लेस, राजेंद्र भवन, नई दिल्ली-110008

 

Trending news