AK 47 वाली लेडी श्वेता झा की स्टोरी में न जाने कितने ट्विस्ट? पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब
Advertisement

AK 47 वाली लेडी श्वेता झा की स्टोरी में न जाने कितने ट्विस्ट? पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब

2 सप्ताह पहले पटना की पूर्व मेयर प्रत्याशी श्वेता झा का एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल ​हुआ था, जिसमें वह हथियारों के साथ फोटो शूट करवाती दिख रही थीं. अब पटना पुलिस ने उनके घर पर एक नोटिस चस्पा कर पूछताछ के लिए थाना अगमकुआं बुलाया है.

AK 47 वाली लेडी श्वेता झा की स्टोरी में न जाने कितने ट्विस्ट? पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब

पटनाः 2 सप्ताह पहले पटना की पूर्व मेयर प्रत्याशी श्वेता झा का एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल ​हुआ था, जिसमें वह हथियारों के साथ फोटो शूट करवाती दिख रही थीं. अब पटना पुलिस ने उनके घर पर एक नोटिस चस्पा कर पूछताछ के लिए थाना अगमकुआं बुलाया है. वायरल वीडियो के माध्यम से श्वेता झा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन इससे बिहार पुलिस पर भी तमाम सवाल खड़े हुए थे. अब पटना पुलिस ने पूछताछ के लिए श्वेता झा को तलब किया है. 

15 मार्च की शाम को पटना पुलिस भागवत नगर स्थित श्वेता झा के ससुराल पहुंची और श्वेता झा के नाम जारी नोटिस चस्पा कर दिया. नोटिस में कहा गया है कि वह 18 मार्च को अगमकुआं थाने में हाजिर हों. नोटिस में कहा गया है— सोशल मीडिया पर हथियार के साथ आपका रील वायरल हो रहा है, जिसको लेकर आपसे पूछताछ जरूरी है. हालांकि पुलिस इस मसले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. 

उधर, श्वेता झा ने अपने पति चंदन कुमार झा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पटना के महिला थाने में 14 मार्च को दर्ज कराई शिकायत में श्वेता ने आरोप लगाया है कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. उधर, चंदन कुमार झा के परिजनों का कहना है कि मीडिया में हथियार के साथ फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद श्वेता ने ससुरालियों पर यह इल्जाम लगाया है, जो गलत है. परिजनों का आरोप है कि श्वेता अपने पति चंदन को फंसाना चाहती है.

श्वेता झा पिछले मेयर चुनाव में बीजेपी से अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन उन्हें सीता साहू से हार का सामना करना पड़ा था. श्वेता झा पूर्व मिसेज इंडिया रह चुकी हैं और मेयर चुनाव के वक्त वह अपना मिसेज इंडिया वाला क्राउन पहनकर नामांकन दाखिल करने पहुंची थीं. 

खास बात यह है कि श्वेता झा के पति चंदन कुमार झा ने पहले से श्वेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रखी है. चंदन का कहना है कि वह अपनी पत्नी से परेशान है. चंदन की शिकायत यह भी है कि वह अपने एक दोस्त और श्वेता के चलते बहुत परेशान है और डरा भी हुआ है. दोनों के साथ चंदन की कई बार मारपीट हो चुकी है. चंदन ने पटना के एसएसपी से 1 मार्च को शिकायत की थी कि श्वेता अपने ससुराल में नहीं रह रही है.

यह भी पढ़ें- बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ बांहों में बांहें डालकर फरमा रहा था इश्क, गांव वालों ने पकड़ा और फिर....

Trending news