'जितनी उनकी उम्र है उससे ज्यादा समय से मैं सदन में हूं', सम्राट चौधरी ने बोला तेजस्वी पर तीखा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142072

'जितनी उनकी उम्र है उससे ज्यादा समय से मैं सदन में हूं', सम्राट चौधरी ने बोला तेजस्वी पर तीखा हमला

Patna News in Hindi: पटना में महागठबंधन की रैली के बाद राज्य में सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है. तेजस्वी यादव लगातार NDA पर हमला बोल रहे हैं. इसी बीच डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

(फाइल फोटो)

Patna: Patna News in Hindi: पटना में महागठबंधन की रैली के बाद राज्य में सियासी पारा लगातार बढ़ रहा है. तेजस्वी यादव लगातार NDA पर हमला बोल रहे हैं. इसी बीच डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि लालू यादव को सिर्फ अपने परिवार की चिंता है जबकि PM मोदी पूरे परिवार के बारें में सोचते हैं. 

लालू यादव को है अपने परिवार की चिंता 

सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर परिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव को सिर्फ अपनी पत्नी, बेटी और बेटों की चिंता है, जबकि PM मोदी को पूरे देश की चिंता है. PM मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है. एक तरफ व्यक्तिवादी पार्टी है तो दूसरे प्रधानमंत्रीको समाज की चिंता है. दोनों के बीच ये बहुत बड़ा फर्क है. 

"अभी बच्चे हैं तेजस्वी यादव'

तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा किअभी तो वो बच्चे हैं. जितनी उनकी उम्र नहीं उससे कहीं ज्यादा हम सदन में रह चुके हैं. उनकी उम्र नहीं हुई है. उन्हें अभी गिनती सिखानी पड़ेगी. 

सम्राट चौधरी ने दी थी चुनौती

इससे पहले  सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा था राजा रानी के पेट से पैदा नहीं होता है. वो रानी के पेट से राजा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा था कि वो जिस सीट से कहेंगे, वो चुनाव लड़ने को तैयार हैं. ये लोग गलतफहमी में है. जब इनका पूरा परिवार पिछली बार चुनाव में हार गया था तब सम्राट चौधरी जीत कर आया था. जिस सीट से लड़ने को कहेंगे, उस जगह से लड़ने को तैयार हूं. 

Trending news