Bihar News: तमिलनाडु हिंसा में युवक की मौत मामले में बड़ा खुला, जानें क्या है सच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1605228

Bihar News: तमिलनाडु हिंसा में युवक की मौत मामले में बड़ा खुला, जानें क्या है सच

देवधा थाना क्षेत्र के उसराही गांव निवासी शम्भू मुखिया 15 वर्षों से तमिलनाडु में मजदूरी कर रहा था. अचानक पारिवारिक परेशानी से ऊबकर बाथरूम में सुसाइड कर लिया.

Bihar News: तमिलनाडु हिंसा में युवक की मौत मामले में बड़ा खुला, जानें क्या है सच

मधुबनी: तमिलनाडु में मधुबनी के युवक की मौत मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, तमिलनाडु मामले में मधुबनी के युवक की मौत का मामला सुसाइड निकला. पुलिस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

शंभू मुखिया की मौत मामले में उड़ाई जा रही अफवाह
बता दें कि देवधा थाना क्षेत्र के उसराही गांव निवासी शम्भू मुखिया 15 वर्षों से तमिलनाडु में मजदूरी कर रहा था. अचानक पारिवारिक परेशानी से ऊबकर बाथरूम में सुसाइड कर लिया. शंभू मुखिया की मौत को लेकर हिंदी भाषी मजदूरों पर हमला समेत कई तरह की अफवाह उड़ायी गयी. मधुबनी में मृतक के परिजनों का भी बयान संदिग्ध था, हालांकि मृतक की पत्नी मद्रासी है और उन्होंने सुसाइड की बात कही.

तमिलनाडु में 15 वर्षों से मजदूरी कर रहा था शंभू
परिजनों की माने तो 5 मार्च को तमिलनाडु के तिरपुर जिला के पाली पालम गांव में मधुबनी जिला के उसराही गांव निवासी 29 वर्षीय शंभू मुखिया का शव बाथरूम में मिला. मृतक शंभू मुखिया 15 वर्षों से तमिलनाडु में रहकर मजदूरी कर रहा था. 10 वर्ष पूर्व तमिलनाडु के मदुरई गांव में मद्रासी शरणीया देवी के साथ शादी किया था, जिससे दो पुत्र हैं. शंभू मुखिया की मौत को लेकर कई तरह की अफवाह सोशल मीडिया और अखबार में छपा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले को लेकर मधुबनी एसपी सुशील कुमार ने कहा शंभू मुखिया की मौत घर में हुई है. सोशल मीडिया और एक अखबार द्वारा भ्रामक खबर चलाया जा रहा है जो अफवाह है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में एफआईआर दर्ज किया गया है. 

इनपुट- बिंदू भूषण

ये भी पढ़िए-  तमिलनाडु में प्रवासियो की पिटाई के वीडियो को लेकर रिपोर्ट CM नीतीश को सौंपी गई, सामने आई ये बात

Trending news