दरभंगा में युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

दरभंगा में युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है. अमन शादी में फोटोग्राफी का काम करता था. समोवार रात को अमन किसी शादी से ड्रोन कैमरा चलाकर घर लौट रहा था.

दरभंगा में युवक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा: दरभंगा सदर थाना अंतर्गत रानीपुर में सड़क के पास एक गड्ढे में युवक का शव मिला. दरअसल, सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक करने निकले थे तो एक युवक को मोटरसाईकल के साथ गड्ढे में गिरा देखा. ग्रामीणों ने युवक को गड्ढे से बाहर निकालकर अस्पातल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, पुलिस भी शव की पहचान कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है. अमन शादी में फोटोग्राफी का काम करता था. समोवार रात को अमन किसी शादी से ड्रोन कैमरा चलाकर घर लौट रहा था, तभी या तो किसी ने उसकी हत्या कर दी या फिर अमन किसी हादसे का शिकार हो गया. हालांकि अभी अमन की मौत के कारण का स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने मृतक अमन के पिता की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

पिता ने गांव के कुछ लोगों पर लगाया आरोप
मृतक अमन के पिता रुदल यादव सीधे-सीधे न सिर्फ इसे हत्या बता रहे है, बल्कि हत्या के पीछे का कारण बताते हुए शक के दायरे में आरोपीओ का भी नाम बता रहे है. उन्होंने गांव के कुछ लोगों का नाम लेते हुए कहा कि होली के दिन गांव के कुछ लोगों से उनके बेटे का विवाद हुआ था. इसके बाद पिछले कई दिनों से बेटे को धमकी जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.

घटना पर क्या कहते है एसएसपी
दरभंगा एसएसपी ने बताया कि अभी मौत के कारण की जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है साथ ही घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम को भेज वैज्ञानिक तरिके से भी जांच की जायेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल पाएगा.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news