दरभंगा में अपराधियों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1920900

दरभंगा में अपराधियों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. घायल व्यक्ति की पहचान हायाघाट के कोठरा निवासी लक्ष्मी मंडल के 48 वर्षीय पुत्र राधा कृष्ण सिंह के रूप में की गई.

दरभंगा में अपराधियों ने युवक को दौड़ाकर मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा : दरभंगा जिले में इन दिनों हत्या, गोलीबारी और लूट जैसी अन्य अपराध की घटनाएं आम हो गई है. बहेड़ी थाना क्षेत्र के धनौली पंचायत के नौलखा चौर का है. जहां बैखौफ अपराधी ने पर जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित को अपराधी के आने की भनक लग गई और अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे.

बता दें कि उसी क्रम में अपराधी के द्वारा किये गए फायरिंग में पीड़ित के पांव में गोली लग गई और वह गिर गया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. घायल व्यक्ति की पहचान हायाघाट के कोठरा निवासी लक्ष्मी मंडल के 48 वर्षीय पुत्र राधा कृष्ण सिंह के रूप में की गई. घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से पीएचसी लाया गया. 

साथ ही प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. पीड़ित के बाये पैर के घुटने के नीचे में गोली आरपार हो गई. वही राधा कृष्ण सिंह ने बताया कि धनौली में वे मछली पालन करते है. जलकर की साफ सफाई को लेकर वे नौलखा लेवर से बात करने गया था. नौलखा चौक लौटने के क्रम में बाइक सवार अपराधी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर गोली मार दी.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  69th National Film Award : दर्शकों को जीवन और कर्म के बीच का अंतर समझाएगी फिल्म 'समानांतर' : नीरज कुमार मिश्रा

 

Trending news