Daily Horoscope 28th January 2023: वृषभ राशि के बढ़ेंगे खर्चे, सिंह को होगी आर्थिक तंगी, जानिए राशिफल
Advertisement

Daily Horoscope 28th January 2023: वृषभ राशि के बढ़ेंगे खर्चे, सिंह को होगी आर्थिक तंगी, जानिए राशिफल

Daily Horoscope 28th January 2023: आज का राशिफल आपके लिए कुछ अच्छी और कुछ परेशान करने वाली बातें लेकर आया है. ग्रहों के स्थान बदलने, परिक्रमा करने और गोचर प्रभाव के कारण राशिफल परिवर्तित और प्रभावित होता है. इस आधार पर हम अपने दिनभर की घटित घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं.

Daily Horoscope 28th January 2023: वृषभ राशि के बढ़ेंगे खर्चे, सिंह को होगी आर्थिक तंगी, जानिए राशिफल

पटनाः Daily Horoscope 28th January 2023: आज का राशिफल आपके लिए कुछ अच्छी और कुछ परेशान करने वाली बातें लेकर आया है. ग्रहों के स्थान बदलने, परिक्रमा करने और गोचर प्रभाव के कारण राशिफल परिवर्तित और प्रभावित होता है. इस आधार पर हम अपने दिनभर की घटित घटनाओं का अनुमान लगा सकते हैं. जानिए क्या है आजकल राशिफल, कैसी हैं आपकी राशियां.

मेष राशि: कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लेकर सोच-विचार कर करें. अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे तो आपको नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आप अपनी मेहनत से अधिकारियों के सामने एक अच्छी जगह बनाएंगे. परिवार में उलझने से बचें. वह जैसा भी है आपके लिए अच्छा ही सोच रहा है. उन्हें स्थिति को समझने का अवसर दें.

वृषभ राशि: आज आप दोस्तों की मदद से आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. ऑफिस में भी माहौल अच्छा रहेगा. अपने बढ़ते हुए खर्चों के लिए आप परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं. परिवार में यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा रही थी, तो वह  बातचीत के जरिए दूर होगी. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा.

मिथुन राशि: दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. फैमिली के साथ किसी बड़े इवेंट में शामिल हो सकते हैं. लव कपल्स एक-दूसरे को कोई बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं. आपका पूरा दिन ऊर्जा और पॉजिटिविटी से भरा रहेगा. कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है, लेकिन फिर भी वह उनसे आसानी से बाहर निआज जाएंगे. आपको किसी काम में नियंत्रण बनाए रखना होगा.

कर्क राशि : हेल्थ प्रॉबलम्स खासकर गर्दन व कमर के दर्द से परेशान रहेंगे. बच्चों के खराब स्वास्थ्य के चलते आपको किसी तरह की समस्या हो सकती है. आपका कोई अपना आपको सही राह दिखाएगा. आपकी आय में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको वरिष्ठ सदस्यों से अपने मन में चल रही बातों को शेयर नहीं करना है, तभी आपको उनका हल मिल पाएगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के विवाह प्रस्ताव लगेंगे.

सिंह राशि: आज जरूरत से ज्यादा खर्चा करना आपके लिए आर्थिक तंगी लेकर आएगा. किसी भी तरह की फिजूलखर्ची से बचें. अपने सीक्रेट्स भी किसी को न बताएं ताकि आप आपके प्लान्स पूरे हो सकें. मैरिड कपल्स आज कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं. आपके भाई बंधुओं से भी आपकी जमेगी. आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी. कुछ दीर्घाकालीन योजनाओं में आप अच्छा धन लगा सकते हैं. आपको अपने किसी मित्र की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है.

कन्या राशि: किसी आध्यात्मिक व्यक्ति से मुलाकात होगी जो आपको मानसिक और आध्यात्मिक शांति देगा. सट्टेबाजी के जरिए आपको बड़ा मुनाफा हो सकता है. आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण बनाने में कामयाब रहेंगे. आपको किसी आवश्यक कार्य में  यदि कोई समस्या थी, तो वह आज दूर हो सकती है. अपनी किसी पुरानी गलती से आपको सबक लेना होगा. स्वास्थ्य में चल रही समस्या को आप अनदेखा ना करें, नहीं तो वह  आपके लिए कोई बड़ी बीमारी लेकर आ सकती है. बड़ों की सलाह से काम करेंगे तो निश्चित रूप से आप तरक्की करेंगे. आज का दिन मनोरंजन में बीतेगा.

तुला राशि: कई दिनों से चली आ रही आर्थिक तंगी आज दूर होने के योग बन रहे हैं. कहीं से अचानक पैसा मिल सकता है. संतान के भविष्य के लिए आप कुछ धन संचय करने पर विचार कर सकते हैं. परिवार में किसी मांगलिक उत्सव के होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा. आपके स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा. रोमांस के लिए भी समय अनुकूल बन रहा है. लाइफ पार्टनर की बातों को दिल पर न लें अन्यथा रिश्ता टूट सकता है. धैर्य रखें और लाइफ में आगे बढ़ें.

वृश्चिक राशि : यदि आप आज शराब, सिगरेट जैसी नशीली चीजों से दूर रहेंगे तो बढ़िया रहेगा. यदि आप कोई नया प्रोजेक्ट स्टार्ट करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा. यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो वह भी आप कर सकते हैं. समय की कीमत समझें और उन लोगों के साथ बिताएं जो आपकी केयर करते हैं.

धनु राशि: भाई-बहनों के सहयोग से किसी बड़े टारगेट को पूरा कर लेंगे. घरेलू तनाव दूर करने के लिए आज कोई पहल हो सकती है. परिजनों द्वारा कहे गए कटु शब्दों को भूल कर उन्हें माफ करेंगे तो दिल शांत रहेगा. आप अपने जरूरी कामों को जल्द ही पूरा करने की कोशिश करेंगे, नहीं तो वह लटक सकते हैं. आपको कार्यक्षेत्र में सावधान रहना होगा, नहीं तो आपको कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. पैसा जरूरी है लेकिन इतना नहीं कि आप अपनी मानसिक शांति ही खो बैठें.

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए बहुत तनावपूर्ण रहने वाला है. व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है. आपको कुछ नए जनसंपर्को में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. अनमैरिड कपल्स अपने प्रेम का इजहार कर सकते हैं. आपका कोई अपना आपसे दूर जा सकता है.

कुंभ राशि: किसी की सहायता करने का अवसर मिलेगा. इस मौके को न गंवाएं. काफी लंबे समय बाद आप अपनी फैमिली के साथ अच्छा समय बिताएंगे. भाई बंधुओं से चल रही अनबन से आपको छुटकारा मिलेगा. आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे. आपके किसी संपत्ति संबंधित विवाद में यदि कुछ समस्या चल रही है, आज का दिन आपके लिए कुछ नया क्रिएटिव करने का दिन रहेगा. अपने सपनों को मारे नहीं, बल्कि उन्हें नई उड़ान दें.

मीन राशि: किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलेगी. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में जीत मिल सकती है. किसी कारण से उदास हो सकते हैं, परन्तु ऐसे हादसों से दुखी न हो, बल्कि उनसे सबक लें. आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपका किसी संपत्ति को खरीदने का सपना भी पूरा हो सकता है और आपके  जीवन स्तर में सुधार आएगा. फैमिली लाइफ डिस्टर्ब होने के कारण आपके मन में सन्यास लेने की भी इच्छा पैदा हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Samadhan Yatra: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचेंगे खगड़िया, 73 करोड़ की लागत से बने राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का करेंगे उद्घाटन

Trending news