Bihar News : सीआरपीएफ जवान मंगेतर का गलत वीडियो बनकर करता था ब्लैकमेल, लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास
Advertisement

Bihar News : सीआरपीएफ जवान मंगेतर का गलत वीडियो बनकर करता था ब्लैकमेल, लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास

पीड़िता की मां ने बताया कि रिश्ते से पहले जो भी लेनदेन की बात हुई थी सभी सुविकार कर ली गई थी. जितने रुपये लकड़े पक्ष की तरफ से मांगे गए थे सभी दे दिए है. जब लगातार हम लोगों के द्वारा शादी की तारीख तय करने को लेकर बातचीत कर रहे थे.

Bihar News : सीआरपीएफ जवान मंगेतर का गलत वीडियो बनकर करता था ब्लैकमेल, लड़की ने किया आत्महत्या का प्रयास

नवादा : नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. दरअसल, यह मामला शनिवार का है जहां लड़की की मां ने सीआरपीएफ के जवान पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा है कि एक साल पहले मेरी बेटी का रिश्ता नालंदा जिला के गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव के रहने वाले स्वर्गीय सुरेंद्र मालाकार का पुत्र संजीव कुमार मालाकार के साथ तय हुआ था. रिश्ता तय होने के बाद दहेज की मांग करने लगा, जब रुपये देने के लिए मना कियो तो बेटी पर गलत आरोप लगाकर रिश्ता तोड़ दिया.

रुपये के लेनदेने को लेकर तोड़ दिया रिश्ता
पीड़िता की मां ने बताया कि रिश्ते से पहले जो भी लेनदेन की बात हुई थी सभी सुविकार कर ली गई थी. जितने रुपये लकड़े पक्ष की तरफ से मांगे गए थे सभी दे दिए है. जब लगातार हम लोगों के द्वारा शादी की तारीख तय करने को लेकर बातचीत कर रहे थे, लेकिन अंत में आकर लड़का के द्वारा कहा कि जब मेरी मर्जी होगा तभी हम विवाह करेंगे. जिसके बाद लड़की के परिजन काफी परेशान हो गए. लगातार शादी के लिए कोशिश कर रहे थे रिश्ता तय हुए एक साल बीत गया और शादी की तारीख भी नहीं बैठा, इधर लड़का और लड़की की बातचीत होती रही और लड़की से मिलकर एक मोबाइल भी हमारी लड़की को दिया. फिर बातचीत के दौरान मेरी लड़की पर गलत आरोप लगाकर शादी करने से इंकार कर रहा है. हम लोगों के द्वारा 7 लाख रुपया लड़का के परिवार को दिया गया है.

गलत वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल 
मां ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान सुरेंद्र मालाकार वीडियो कॉल के माध्यम से गलत वीडियो बनाकर अपने पास रखा है और इसी को लेकर लड़की काफी चिंतित थी. इसी कारण बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. सीआरपीएफ जवान सुरेंद्र मालाकार के द्वारा लड़की पर गलत आरोप लगाने के बाद लड़की टेंशन आकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. परिवार के अन्य लोगों ने इस मामले पर सीआरपीएफ के जवान से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने सीधा कहा हम इस मामले में कुछ भी नहीं बोलेंगे. और फोन काट दिया.

इनपुट-  यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार-उपेंद्र कुशवाहा के विवाद पर तारकिशोर प्रसाद बोले-बीजेपी आएं तो स्वागत

Trending news