वैशाली में अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, जान बचाकर होटल में छुपे युवक
Advertisement

वैशाली में अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, जान बचाकर होटल में छुपे युवक

Bihar News : घटना के बारे में पीड़ित ने बताया कि हम घर जा रहे थे इस दौरान तीन की संख्या में अपराधी जान मारने की नीयत से हम पर फायरिंग करने लगे. एक लोग पहले से वहां था उसके बाद जान बचाने के लिए हम जाकर होटल में छिपे उसके बाद अपराधी वहां से चल गए. उनके जाने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी.

 

वैशाली में अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, जान बचाकर होटल में छुपे युवक

पटना: वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के पटना मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर तीन की संख्या में अपराधियों ने सीएनजी ऑटो एजेंसी मालिक को निशाना बनाया. दरअसल, युवक अपनी जान बचाने के लिए औद्योगिक थाना क्षेत्र के बाबा ढाबा में जाकर छूप गया. घटना के दौरान युवक ने पुलिस की घटना की जानकारी दी.

बता दें कि ऑटो एजेंसी मालिक अपने मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर जा रहा था इस दौरान अपराधियों ने उसे पर फायरिंग शुरू कर दी. युवक हेलमेट लगा रखा था जिससे उसकी सर में गोली नहीं लगी और हेलमेट से टकराकर गोली छूकर निकल गई. वहीं युवक ने बताया कि हम घर जा रहे थे इस दौरान तीन की संख्या में अपराधी जान मारने की नीयत से हम पर फायरिंग करने लगे एक लोग पहले से वहां था उसके बाद जान बचाने के लिए हम जाकर होटल में छिपे उसके बाद अपराधी वहां से भाग निकले.

बता दें कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह से जब पूरी घटना के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि संज्ञान में नहीं है. बाद में इसकी जांच की गई है तो वो टीम के साथ पीड़ित से मिलने अस्पताल पहुंचे. पीड़ित ने पुलिस का बताया कि युवक जान बचाने के लिए भाग कर होटल में छिप गया इस दौरान चेहरे पर उसके गोली के छररे लगे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

इनपुट- रवि मिश्रा 

ये भी पढ़िए-  Night Out In Bihar: पटना की इन जगहों पर करें नाइट आउट का प्लान, रात भर सजती है महफिल  

 

Trending news