Bihar Crime: मधुबनी में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, पांच पुलिसकर्मी हुए घायल
Advertisement

Bihar Crime: मधुबनी में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, पांच पुलिसकर्मी हुए घायल

घटना हरलाखी थाना के विशौल गांव की है. एनएच 227 से थानाध्यक्ष अपनी नीजी वाहन से जा रहे थे, वहीं डीजे पर डांस कर रहे सड़क पर लोगों को समझाने पर थानाध्यक्ष और पुलिस कर्मियों से झड़प हो गया.

Bihar Crime: मधुबनी में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, पांच पुलिसकर्मी हुए घायल

मधुबनी: मधुबनी में डीजे साउंड को लेकर पुलिस और कुछ लोगों झगड़ा हो गया है. इस विवाद में पांच पुलसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हादसे में सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.  

क्या है पूरा मामला
घटना हरलाखी थाना के विशौल गांव की है. एनएच 227 से थानाध्यक्ष अपनी नीजी वाहन से जा रहे थे, वहीं डीजे पर डांस कर रहे सड़क पर लोगों को समझाने पर थानाध्यक्ष और पुलिस कर्मियों से झड़प हो गया. जिसके बाद भीड़ तंत्र नें पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमे थानाध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त
हरलाखी थानाध्यक्ष अनोज कुमार व खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार निजी वाहन से जयनगर से हरलाखी जा रहे थे. जहां विशौल में एनएच सड़क पर एक समारोह को लेकर लोग डीजे से सडक़ पर ही डांस कर रहा था. थानाध्यक्ष के वाहन पर एक युवक लाठी चला दिया. जिस पर थानाध्यक्ष अनोज कुमार और अंजेष कुमार वाहन से उतर कर समझाने का प्रयास किया. जिस पर युवकों ने थानाध्यक्ष की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए.

छावनी में तब्दील हुआ गांव 
लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव भी किया, वहीं पुलिस द्वारा बचाव में हवाई फायरिंग भी किए जाने की चर्चा है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस पदाधिकारी द्वारा नहीं किया गया है. लोगों ने चौकीदार के घर पर भी हमला कर दिया. गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. इधर, पुलिस ने घटना में संलिप्त पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने डीजे रथ को भी जब्त किया है. घायल चौकीदार ने कहा घटना के बाद करीब दो सौ की संख्या में लोगो ने लाठी, परसा हथियार से लैस होकर घर को घेर लिया और परिवार के साथ मारपीट की गई. बहरहाल पुलिस उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  नीतीश से मन टूटा तो पार्टी छोड़ी, अब भाजपा के साथ नजर आएंगी मीना सिंह, हो गया खुलासा

Trending news