शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज, CM नीतीश से कर दी ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2051306

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज, CM नीतीश से कर दी ये बड़ी मांग

Bihar Education Minister: बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर पर हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह द्वारा राम मंदिर को लेकर दिये गये बयान के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज, CM नीतीश से कर दी ये बड़ी मांग

पटना:Bihar Education Minister: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर द्वारा राम मंदिर को लेकर दिये गये बयान के खिलाफ पटना के कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. लव कुमार की तरफ से दिए गये लिखित शिकायत पत्र में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ कड़े क़ानूनी कारवाई करने की मांग की है.

लव कुमार सिंह ने पटना पुलिस के साथ साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के ऊपर भगवान राम पर विवादित बयान देने को लेकर कार्रवाई जाए. साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से तत्काल शिक्षा मंत्री को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की भी मांग की है. इसके अलावा चंद्रशेखर के घर पर बुलडोजर चलवाने की अपील की है.

बता दें, लालू यादव की पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक और बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने रोहतास जिले में राम मंदिर को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि मंदिर गुलामी का रास्‍ता है, जबकि शिक्षा प्रकाश का मार्ग है. उन्होंने ने फतेह बहादुर के बयान का समर्थन करते हुए कहा था कि उन्‍होंने अपनी बात नहीं, बल्कि हमारी मां सावित्री बाई फुले की बात को ही दोहराया है. बता दें कि आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने हाल ही में मां सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया था. इससे पहले फतेह बहादुर सिंह ने मां दुर्गा पर भी विवादित बयान दिया था तब जिसका खूब विरोध हुआ था.वहीं, RJD विधायक फतेह बहादुर ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए कहा कि मंदिर जाने से कितने IAS-IPS बनते हैं. देश का विकास शिक्षा के मंदिर में जाने से ही होगा. फतेह बहादुर ने 22 जनवरी को देशवासियों से देश भर के स्कूलों में मोमबत्ती जलाने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- 'भागलपुर में पैसों के दम पर जीतते हैं अजित शर्मा', नीतीश के MLA का कांग्रेस पर बयान

Trending news