सीएम नीतीश कुमार ने पटना सिटी में किया सामुदायिक भवन का उद्घाटन, कोरोना की तैयारियों को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1495259

सीएम नीतीश कुमार ने पटना सिटी में किया सामुदायिक भवन का उद्घाटन, कोरोना की तैयारियों को लेकर कही बड़ी बात

Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना सिटी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने  मालसलामी स्थित छह तल्ला नव निर्मित ओ0 पी0 साह सामुदायिक भवन और गुरु के बाद स्थित प्रकाश पुंज दोनो स्थलों का उद्घाटन किया.

सीएम नीतीश कुमार ने पटना सिटी में किया सामुदायिक भवन का उद्घाटन, कोरोना की तैयारियों को लेकर कही बड़ी बात

पटना: Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना सिटी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने  मालसलामी स्थित छह तल्ला नव निर्मित ओ0 पी0 साह सामुदायिक भवन और गुरु के बाद स्थित प्रकाश पुंज दोनो स्थलों का उद्घाटन किया. इस मौके पर उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव,भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पटना जिलाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद, पर्यटन विभाग ,पटना सिटी SDO समेत कई संबंधित अधिकारी मौजूद रहे.

सामुदायिक भवन का उद्घाटन

गौरतलब है की गुरु गोविंद सिंह महाराज के प्रकाश पर्व में आने वाले देश विदेश से आने वाले सिख श्रद्धालुओं के जत्थे के घूमने और ठहरने की पूरी व्यवस्था की गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि पटना सिटी के मालसलामी स्थित छह तल्ला का सामुदायिक भवन बनने से पटना सिटी वासियों को शादी विवाह और अनेक तरह के पार्टी फगसन के लिए दूसरे स्थान नही जाता पड़ेगा. अब लोगों  को सारी सुविधाएं इसी सामुदायिक भवन में ही मिल जाएगी. जिससे लोगों को काफी सहूलियत होगी.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार 'मिशन 24' की तैयारियों में जुटे, जेडीयू ऑफिस में करेंगे बड़ी बैठक

कोरोना को लेकर पूरी तरह तैयार

वहीं जहरीली शराब से मौत के मामले में उन्होंने ने बताया की विपक्षी पार्टी इसे तूल दे रही है. दूसरे राज्यों में जहरीली शराब से सेवन का मामला बिहार राज्य से भी अधिक है. विपक्षियों को उस राज्य में भी जाकर देखना चाहिए.  बता दें कि इससे पहले विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी उन्होंने जहरीली शराब के मुद्दे पर विपक्ष को लताड़ लगा चुके हैं. इसके अलावा कोरोना महामारी के संक्रमण के बारे में उन्होंने कहा कि कोरोना का मामला अभी कम है और इससे निपटने की पूरी तैयारी की गई है.  बिहार में सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन और टेस्टिंग किया जा रहा है.

इनपुट- प्रवीण कांत

Trending news