सीएम नीतीश कुमार ने लुधियाना में बिहार के पांच लोगों की मौत पर जताया शोक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1675010

सीएम नीतीश कुमार ने लुधियाना में बिहार के पांच लोगों की मौत पर जताया शोक

मुख्यमंत्री नीतीश ने हादसे में गया जिले के रहनेवाले एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने ग्यासपुरा में हुई जहरीली गैस लीक से हुए इस हादसे में मरे राज्य के लोगों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है.

सीएम नीतीश कुमार ने लुधियाना में बिहार के पांच लोगों की मौत पर जताया शोक

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंजाब में लुधियाना जिले के ग्यासपुरा में जहरीली गैस लीक से हुई मौत की घटना को अत्यंत दुखद बताया है. मुख्यमंत्री नीतीश ने हादसे में गया जिले के रहनेवाले पीड़ित परिवार राहत कोष से दो-दो लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है.

पीड़ित परिवार को दो-दो लाख रुपये देगी नीतीश सरकार
बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश ने हादसे में गया जिले के रहनेवाले एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने ग्यासपुरा में हुई जहरीली गैस लीक से हुए इस हादसे में मरे राज्य के लोगों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने स्थानिक आयुक्त को निर्देश दिया है कि पंजाब सरकार से आवश्यक समन्वय स्थापित कर मृतकों के पार्थिव शरीर को उनके घर तक लाने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें.

गैस के रिसाव से हुआ हादसा
बता दें कि लुधियाना के ग्यासपुर में जहरीली गैस रिसाव से कविलाश यादव समेत उसके ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. कविलाश यादव पेशे से डॉक्टर था और परिवार के साथ पिछले 20 सालों से लुधियाना में रह रहा था. बता दें कि लुधियाना के जिस स्थान में जहरीली गैस का रिसाव हुआ था वहीं पर पीड़ित परिवार का घर था. जैसे ही गैस का रिसाव हुआ तो परिवार के पांचों लोगों की एक साथ मौत हो गई.

इनपुट- भाषा 

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024: नीतीश, ममता या केसीआर, 2024 में विपक्ष से कौन होगा चेहरा? कर्नाटक चुनाव के बाद होगा ऐलान!

 

 

Trending news