अमित शाह के करीबी के घर छठ का प्रसाद, सम्राट चौधरी के साथ रामनवमी पूजन, नीतीश कुमार कुछ तो संकेत दे रहे हैं
Advertisement

अमित शाह के करीबी के घर छठ का प्रसाद, सम्राट चौधरी के साथ रामनवमी पूजन, नीतीश कुमार कुछ तो संकेत दे रहे हैं

बिहार में एक बार फिर से सियासी हलचल मच गई है. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एक साथ दिखें हैं. इन दोनों नेताओं की फोटो ने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है.  दरअसल, ये नेता रामनवमी के मौके पर एक मंच पर एक साथ दिखे थे.

 (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार में एक बार फिर से सियासी हलचल मच गई है. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एक साथ दिखें हैं. इन दोनों नेताओं की फोटो ने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है. 

दरअसल, ये नेता रामनवमी के मौके पर एक मंच पर एक साथ दिखे थे. जिसमे इन दोनों नेताओं ने एक साथ भगवान श्रीराम की आरती की थी. रामनवमी के मौके पर पटना के डाकबंगले चौराहे में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम में कई बड़े बीजेपी और JDU नेताओं ने हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम के आयोजन के बाद से ही सियासी गलियारे में तरह-तरह की बातें हो रही हैं. 

 

रामनवमी के मौके पर भव्य कार्यक्रम का हुआ था आयोजन 

गुरुवार को पटना में रामनवमी के मौके पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इस दौरान एक बड़ा स्टेज बनाया था और कई झांकियों का स्वागत किया था. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. शाम को CM मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ, विजय चौधरी, सम्राट चौधरी, गिरिराज सिंह, विजय सिन्हा और रवि शंकर प्रसाद जैसे नेता पहुंचे थे. 

इस कार्यक्रम में CM नीतीश कुमार ने राज्यपाल के साथ मिलकर आरती की थी. इसके बाद उन्होंने सम्राट चौधरी के साथ आरती उतारी थी. इन दोनों नेताओं की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

CM नीतीश कुमार की हो रही है बीजेपी नेताओं से मुलाकात

हाल में ही CM नीतीश और बीजेपी नेताओं की कई बार मुलाकात और बातचीत हुई है. नए राज्यपाल की नियुक्ति के दौरान भी अमित शाह ने CM नीतीश कुमार से बात की थी. इसके अलावा गलवान शहीद के पिता की गिरफ्तारी के दौरान भी राजनाथ सिंह ने CM नीतीश कुमार से बात की थी. 

बता दें कि हाल में सम्राट चौधरी ने पटना में सम्राट अशोक के नाम पर कन्वेंशन हॉल बनाने का श्रेय लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा था. उन्होंने दावा किया, "सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बीजेपी की वजह से बना. हमने हर जिला मुख्यालय में सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन जब नीतीश कुमार हमसे अलग हुए तो उन्होंने नाम बदल दिया. उन्होंने जो कहा, वह बिल्कुल झूठा था."

Trending news