अब धीरेंद्र शास्त्री को लेकर चिराग पासवान ने कहा कुछ ऐसा, बड़े-बड़े नेताओं का मुंह हुआ बंद
Advertisement

अब धीरेंद्र शास्त्री को लेकर चिराग पासवान ने कहा कुछ ऐसा, बड़े-बड़े नेताओं का मुंह हुआ बंद

बागेश्वर धाम (Bageshwar Sarkar) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  को लेकर बिहार में राजनीती माहौल गर्म है. उनका कार्यक्रम पटना के नौबतपुर में 13 मई से शुरू हो रहा है. उनके आने से पहले ही राज्य में जमकर राजनीति शुरू हो गई है. सहकारिता मंत्री डॉ.

 (फाइल फोटो)

Patna: बागेश्वर धाम (Bageshwar Sarkar) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  को लेकर बिहार में राजनीती माहौल गर्म है. उनका कार्यक्रम पटना के नौबतपुर में 13 मई से शुरू हो रहा है. उनके आने से पहले ही राज्य में जमकर राजनीति शुरू हो गई है. सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बागेश्वर धाम (Bageshwar Sarkar) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  को लेकर विवादित बयान दिया है. इसी बीच सांसद चिराग पासवान ने भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  को लेकर अपनी राय रखी है. 

 

चिराग पासवान ने कही ये बात

बागेश्वर धाम (Bageshwar Sarkar) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "राज्य सरकार को इस समय ज्वलंत समस्याएं नहीं दिख रही हैं. ये सरकार आम लोगों की समस्यायों को नहीं देख रही है. वो बार लोगों की आस्था, लोगों के विश्वास का मजाक उड़ा रहे हैं. मैंने कई कहा है कि ये लोगों का आस्था का विषय है. कौन व्यक्ति किस पर आस्था रखता है, इस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है. ये जरूरी नहीं है कि जिसमें हमारी आस्था हो, उसमे किसी और की भी आस्था हो. ये विश्वास का विषय है."

उन्होंने आगे कहा कि इस बात को छोड़ दीजिये कि कौन सा बाबा आ रहा है और कौन सा बाबा नहीं आ रहा है. लोग उन्हें खुद देख लेंगे और समझ लेने. इस पर सरकार का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए औरअगर वो करते है तो इससे समझ में आता है कि वो लोगों का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं. जोकि गलत है. 

मंत्री सुरेंद्र यादव पर साधा निशाना 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर निशाना साधते हुए मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा था कि वो भूत-प्रेत के बहाने बहू बेटियों को नचाते हैं और कपड़े खुल जाते हैं. इस बयान को लेकर चिराग ने कहा," कई लोग बाबा को मानते हैं और कई लोग बाबा को नहीं मनाता है. सरकार का काम इन पर टिप्पणी करने का नहीं है. सरकार का काम है लोगों को उनकी जरूरी चीजें मुहैया कराए. क्या अब बिहार में जरूरी मुद्दे खत्म हो गए हैं. 

Trending news