छपरा में लड़के ने घर में घुसकर किया प्रपोज, लड़की ने किया इंकार तो..
Advertisement

छपरा में लड़के ने घर में घुसकर किया प्रपोज, लड़की ने किया इंकार तो..

आरोपी छपरा का रहने वाला है और वो गांव की ही लड़की से प्यार करता था. कई बार उसने लड़की से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन हर बार की तरह लड़की मना कर दिया करती थी.

छपरा में लड़के ने घर में घुसकर किया प्रपोज, लड़की ने किया इंकार तो..

छपरा : छपरा में एक युवक ने 17 साल की लड़की को धारदार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया है. दरअसल, लड़का लड़की को एक तरफा प्यार करता था. मौका पाकर वो लड़की के घर में घुस गया और उसे प्रपोज करने लगा. जब लड़की ने इस बात से इंकार किया तो उसने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. पुलिस परिजानों की शिकायत में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
आरोपी छपरा का रहने वाला है और वो गांव की ही लड़की से प्यार करता था. कई बार उसने लड़की से अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन हर बार की तरह लड़की मना कर दिया करती थी. बुधवार को लड़का सीधे लड़की के घर में घुस गया और अपने प्यार का इजहार करने लगा. जब लड़की ने मना किया तो उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. लड़की ने जब युवक का विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से हत्या कर दी. बेटी की आवाज सुनकर जब मां घर के अंदर पहुंची तो आरोपी ने मां पर हमला कर घायल कर दिया. घटना के बाद हत्यारा फरार है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मां और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने बेटी को मृत घोषित कर मां को भर्ती कर लिया. मां की हालत गंभीर बताई जा रही है.

आरोपी एक तरफा करता प्रेम
ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी अर्जन लड़की से एक तरफा प्रेम करता था. लड़की उससे इतना परेशान हो गई थी कि घर से बाहर निकलने से भी डरती थी. कई बार लड़की के घर वाले लड़के की शिकायत उसके परिवार से कर चुके थे, लेकिन परिवार के सदस्यों ने भी उसे नहीं समझाया. बुधवार की सुबह अर्जुन मौका देख लड़की के घर में घुस गया और लड़की के साथ प्रेम का इजहार कर उसके साथ रेप करने लगा. जब लड़की ने विरोध कर हल्ला मचाना शुरू किया तो गला रेतकर हत्या कर दी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
मढ़ौरा के गौरा ओपी प्रभारी नित्यानंद सिंह ने बताया कि सलिमापुर में लड़की को चाकू गोदकर हत्या की गई है. लड़की की मां घायल है, जिससा अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल आरोपी और उसके घर वाले फरार है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: जदयू में शामिल हो गए VIP के कई नेता, मुकेश सहनी को लगा बड़ा झटका

Trending news