छपरा में दुकान विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प, कई लोगों की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1302537

छपरा में दुकान विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प, कई लोगों की हालत गंभीर

सूत्रों के मुताबिक टेकनीवास बाजार पर राजेंद्र साह का विगत 60 वर्षो से चाय का दुकान था.  2019 में राजेंद्र साह चाय दुकान का जो जमीन है वो देवेंद्र सिंह से रजिस्ट्री करा ली. वही इसी जमीन को देवेंद्र सिंह के चचेरे भाई संतानु सिंह से 2020 में मंगल राय ने रजिस्ट्री करा लिया.

छपरा में दुकान विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प, कई लोगों की हालत गंभीर

छपराः  छपरा रिविल्गंज थाना क्षेत्र के टेकनीवास बाजार पर एक चाय दुकान को एक दूसरे का कहने को लेकर दो पक्षों बीच जमकर खूनी झड़प हो गई. जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आनन फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस दोनों पक्षों से बातचीत कर जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक टेकनीवास बाजार पर राजेंद्र साह का विगत 60 वर्षो से चाय का दुकान था.  2019 में राजेंद्र साह चाय दुकान का जो जमीन है वो देवेंद्र सिंह से रजिस्ट्री करा ली. वही इसी जमीन को देवेंद्र सिंह के चचेरे भाई संतानु सिंह से 2020 में मंगल राय ने रजिस्ट्री करा लिया. फिलहाल इस जमीनी विवाद का मामला न्यायालय में चल रहा है. घायल राजेंद्र साह ने कहा की रविवार की सुबह अपने चाय दुकान पर बैठे थे तभी मंगल राय आए और बोले कि यह दुकान मेरा है भागों यहां से, तो राजेंद्र साह ने कहा की दुकान मेरा है तो मैं कहा जाऊ. जिसके बाद कहा सुनी होने लगी. जिसके बाद देखते ही देखते हैं लाठी डंडे चलने लगे, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज
इस घटना में घायल राजेंद्र शाह के 65 वर्षीय पत्नी शांति देवी,विनय कुमार साह के 26 वर्षीय पत्नी सीमा देवी ,राजेंद्र शाह के 35 वर्षीय पुत्री सावित्री देवी, राजेंद्र शाह के 22 वर्षीय पुत्री सरिता कुमारी, राजेंद्र शाह के 35 वर्षीय पुत्र महेश प्रसाद गुप्ता, राजेंद्र शाह के 32 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार गुप्ता के अलावा सुरेश शाह के 22 वर्षीय पुत्र सागर कुमार साह उर्फ रिशु कुमार बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. इस घटना में फायरिंग होने की भी सूचना है. इस घटना में राजेंद्र साह के फर्द बयान पर 4 नामजद एवं कई अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं.

ये भी पढ़िए- CUET UG Admit Card 2022: एनटीए ने जारी किया सीयूईटी चौथे चरण की परीक्षा का एडमिट कार्ड, उम्मीदवार ऐसे करें डाउनलोड

Trending news