मोतिहारी में कार ने मारी तीन को टक्कर, जानिए हादसे का क्या है जन सुराज यात्रा से कनेक्शन
Advertisement

मोतिहारी में कार ने मारी तीन को टक्कर, जानिए हादसे का क्या है जन सुराज यात्रा से कनेक्शन

Car Accident Jan Suraj Yatra: मोतिहारी नगर के स्टेशन चौक के समीप महात्मा गांधी पथ पर तेजी से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार ने सब्जी की दुकान पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया. इसके बाद कार बिजली के पोल से टकरा गई. इससे पोल टूट कर गिर गया.

मोतिहारी में कार ने मारी तीन को टक्कर, जानिए हादसे का क्या है जन सुराज यात्रा से कनेक्शन

मोतिहारी: Car Accident Jan Suraj Yatra: मोतिहारी में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्टेशन चौक के पास महात्मा गांधी पथ पर एक कार तीन लोगों को कुचल दिया. हादसे में इससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. सामने आया है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की जन सुराज पदयात्रा में भाग लेने के लिए कार जा रही थी.

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, मोतिहारी नगर के स्टेशन चौक के समीप महात्मा गांधी पथ पर तेजी से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार ने सब्जी की दुकान पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया. इसके बाद कार बिजली के पोल से टकरा गई. इससे पोल टूट कर गिर गया. फिर भी कार की रफ्तार कम नहीं हुई. इसके बाद कार एक बंद दुकान सा जाकर टकरा गई. टक्कर के बाद कार के ड्राइवर ने भागने की प्रयास किया, जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ कर नगर थाना पुलिस को सौंप दिया है. स्थानीय लोगों ने घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां से एक युवक सहित तीनों घायलों को गम्भीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. 

कार का जन सुराज यात्रा कनेक्शन
इस हादसे को लेकर घायल व्यक्ति के परिजन का कहना है कि जांच के बाद ही कार के ड्राइवर की स्थिति का पता चलेगा? घटना के तत्काल बाद नगर थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया है. जिस कार से यह हादसा हुआ, वह मोतिहारी नगर में आगामी आठ जनवरी को होने वाले प्रशांत किशोर के सम्मेलन की तैयारी के लिए आये लोगों को लेकर जा रही थी. कार से प्रशांत किशोर के जन सुराज यात्रा से जुड़े कागजात बरामद हुए हैं.

 

Trending news