BSSC Paper Leak: अभ्यर्थियों को फिर मिली लाठी, आखिर क्या है बीएसएससी पेपर लीक की पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1514526

BSSC Paper Leak: अभ्यर्थियों को फिर मिली लाठी, आखिर क्या है बीएसएससी पेपर लीक की पूरी कहानी

BSSC Paper Leak: 23 दिसबंर को बीएसएससी परीक्षा (BSSC First Shift Exam) के पहले शिफ्ट का पेपर था. ये पेपर आउट होने के बाद से छात्र लगातार सभी पाली की परीक्षा रद किए जाने की मांग कर रहे हैं. 

BSSC Paper Leak: अभ्यर्थियों को फिर मिली लाठी, आखिर क्या है बीएसएससी पेपर लीक की पूरी कहानी

पटनाः BSSC Paper Leak:बिहार में एक बार फिर परीक्षा-पेपर आउट के कारण हंगामा और लाठीचार्ज हुआ है. असल में बुधवार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) की तृतीय स्नातक स्तर की प्राथमिक परीक्षा (पीटी) का प्रश्न पत्र आउट होने के मामले में पूरी परीक्षा को रद्द किए जाने की मांग को लेकर अभ्यर्थी सड़क पर उतर आए. इसके बाद पटना की सड़कों पर जमकर हंगामा किया. इधर पुलिस ने अभ्यर्थियों पर जमकर लाठियां चलाईं.

23 दिसंबर को हुआ था पेपर आउट
जानकारी के मुताबिक, 23 दिसबंर को बीएसएससी परीक्षा (BSSC First Shift Exam) के पहले शिफ्ट का पेपर था. ये पेपर आउट होने के बाद से छात्र लगातार सभी पाली की परीक्षा रद किए जाने की मांग कर रहे हैं. असल में ऐसी खबरें भी आई थीं कि बाकी पेपर भी आउट हो गए हैं. घटना को लेकर पटना के विशेष कार्यपालक दंडाधिकारी एमएस खान ने बताया कि छात्रों ने हिंसा और तोड़फोड़ शुरू कर दी और इसे नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया गया. कुछ को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

मामले पर राजनीति जारी
दरअसल, अभ्यर्थी बुधवार को तीनों पेपर की परीक्षा रद्द कराने की मांग को लेकर गांधी मैदान से जेपी गोलंबर होकर आयोग के दफ्तर की ओर बढ़ रहे थे. इस हंगामे में पूरे बिहार से पटना आए अभ्यर्थियों को पुलिस ने राजधानी के डाकबंगला चौराहे पर रोकने की कोशिश की. इस दौरान अभ्यर्थी नहीं रुके तब पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. इस दौरान चौराहे पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई. कुछ अभ्यर्थियों को पुलिस द्वारा हिरासत में भी लिए जाने की बात सामने आई है. वहीं, मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. भाजपा इस मामले में सरकार को घेरने में लगी है. 

 

Trending news