Budget 2023: बजट देख बिगड़े तेजस्वी, कहा- बिहार के सांसदों के लिए शर्मनाक
Advertisement

Budget 2023: बजट देख बिगड़े तेजस्वी, कहा- बिहार के सांसदों के लिए शर्मनाक

Budget 2023 tejashwi Yadav Reaction: तेजस्वी यादव ने कहा कि 'बिहार को बजट से कोई उम्मीद नहीं है. केंद्र ने बिहार और बिहार के लोगों को ठग लिया है. सरकार ने कई वादों को पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पहले के बजट और अब के बजट में बहुत अंतर हो गया है. 

Budget 2023: बजट देख बिगड़े तेजस्वी, कहा- बिहार के सांसदों के लिए शर्मनाक

पटनाः Budget 2023 tejashwi Yadav Reaction: केंद्र सरकार ने बुधवार को वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए बजट जारी कर दिया है. इस बजट के पेश होने के बाद संसद से सड़क तक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. हालांकि बजट को लेकर 'न खुशी न गम' वाले रिएक्शन आ रहे हैं, लेकिन बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस बजट के पेश होते ही बिगड़ पड़े. उन्होंने इसे बिहार के लिए निल बटे सन्नाटा बताया और साथ ही बिहार के सांसदों के लिए भी शर्मनाक बताया. 

बजट से कोई उम्मीद नहीं
तेजस्वी यादव ने कहा कि 'बिहार को बजट से कोई उम्मीद नहीं है. केंद्र ने बिहार और बिहार के लोगों को ठग लिया है. सरकार ने कई वादों को पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पहले के बजट और अब के बजट में बहुत अंतर हो गया है. पहले रेल बजट अलग होता था, लोग बहुत ही इच्छा से इसे देखते थे और आम बजट भी अलग होता था. कहा कि बजट निल बटे सन्नाटा है. बिहार को इससे कुछ नहीं मिला है. जो टैक्स में छूट दिए गए हैं वो आंखों में धूल झोंकने जैसा है.'

सांसदों को भी कही ये बात
तेजस्वी ने बिहार के सांसदों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि 'केंद्र में बिहार के जितने सांसद हैं उन्हें शर्म से डूब जाना चाहिए. किसान- रेलवे किसी को कुछ नहीं दिया गया है. रेलवे समेत कई क्षेत्रों में मिजी भागीदारी बढ़ाने का काम किया गया है. इससे सरकारी नौकरियों में और कमी आएगी. पहले केंद्र सरकार बड़ी बारीकी से लोगों को अपनी कार्य योजना के बारे में जानकारी देती था. अब सब खत्म हो गया है.

 

Trending news