अरविंद सिंह ने जदयू पर साधा निशाना, कहा- लश्कर-ए-तैयबा और अल कायदा जैसी इनकी सोच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1930322

अरविंद सिंह ने जदयू पर साधा निशाना, कहा- लश्कर-ए-तैयबा और अल कायदा जैसी इनकी सोच

Bihar News : आखिर वह इस एनीमेशन के जरिए क्या मानसिकता दिखाना चाहती है. क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है या बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार आत्मघाती बम हो गए हैं.

अरविंद सिंह ने जदयू पर साधा निशाना, कहा- लश्कर-ए-तैयबा और अल कायदा जैसी इनकी सोच

पटना : जदयू प्रवक्ता के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए इस एनीमेशन पर भाजपा ने तीखी नाराजगी जाहिर की है. बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इसे लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता बताया है. अरविंद सिंह ने नाराजगी जताते हुए कहा कि यह एनीमेशन जदयू की वह सच बताता है जिसमें वह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर भारत को ऐसी आतंकी विचार में धकेल देना चाहते हैं. अरविंद सिंह ने कहा कि इस एनीमेशन में नीतीश कुमार को आत्मघाती बम दिखाया गया है.

क्या संदेश देना चाहती है जेडीयू : अरविंद सिंह
भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से पूछा है कि आखिर वह इस एनीमेशन के जरिए क्या मानसिकता दिखाना चाहती है. क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है या बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार आत्मघाती बम हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि वही जिस तरीके से अफगानिस्तान के बामियान बुद्ध की विशाल मूर्ति पर तोप और रॉकेट के गोले दाग कर उनकी मूर्ति को तोड़ा गया था. वैसी ही आतंकी प्रवृत्ति को इस एनीमेशन के जरिए जदयू एक बार फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है. पूरी दुनिया ने अफगानिस्तान में तालिबानों को इसी तरह बुद्ध की मूर्ति पर गोला बरसाने की तस्वीर देखी है. अरविंद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुद्ध बताने की कोशिश की और उन्होंने यह कहा कि वह लगातार पूरी दुनिया में शांति का संदेश और आतंकवाद के खात्मे का संदेश दे रहे हैं.

इनपुट- प्रिंस सूरज

ये भी पढ़िए- PM Narendra Modi हैं इस पराठे के दीवाने, त्वचा को बनाता है स्वस्थ और चमकदार

 

Trending news