Bihar Crime: बिहार में जंगलराज! बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को मिली धमकी, कहा-अब जाकर नजर पड़ी है तुम पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578826

Bihar Crime: बिहार में जंगलराज! बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को मिली धमकी, कहा-अब जाकर नजर पड़ी है तुम पर

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज में कपड़ा व्यवसायी से 20 लाख की रंगदारी मांगने और उसके बेटे को गोली मारने की घटना के बाद अपराधियों ने अब बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को धमकी दी है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज में कपड़ा व्यवसायी से 20 लाख की रंगदारी मांगने और उसके बेटे को गोली मारने की घटना के बाद अपराधियों ने अब बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को धमकी दी है. अपराधियों ने भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को कॉल करके धमकी दी है. इस धमकी को लेकर एक ऑडियो भी वायरल हुआ है, जिसमे अपराधी बोल रहे हैं,"अब जाकर तुम पर हमारी नजर पड़ी है". 

बढ़ाई गई सुरक्षा 

विधायक रश्मि वर्मा को मिली धमकी के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है, जिसके बाद विधायक की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. व्यवसायी के बाद विधायक को धमकी मिलने के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. इस वायरल ऑडियो में अपराधी कह रहे हैं, "दिमाग में तुम लोग रखो. हम तुम्हें स्कैन कर रहे हैं. जहां-जहां हमारा फोन जा रहा है, बोलो की सब बात करे. गुड्डू से बोलो कि हमसे बात करें. वहीं, विधायक इस बात से इंकार कर रहे हैं."

बता दें कि भाजपा विधायक रश्मि वर्मा  11 फरवरी को कपड़ा व्यवसायी विजय चंद्र गोयल के बेटे किशन कुमार को देखने को पहुंची थी. इस घटना के बाद अपराधियों ने उसी समय व्यवसायी से रंगदारी भी मांगी थी. विधायक ने इस मामले को लेकर एसपी डीआईजी को सूचना दे दी है. फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले पर विधायक रश्मि वर्मा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष का कहना है कि इस मामले को लेकर पुलिस ने स्पेशल टीम भी बनाई है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news