भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने जेडीयू, राजद और कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311671

भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने जेडीयू, राजद और कांग्रेस पर साधा निशाना

 सीएम नीतीश के साथ गठबंधन को करने हम नही गए थे, बल्कि वो खुद आए थे और गुहार लगाई थी. हमारे साथ आए लालू यादव पर कोर्ट की करवाई होने वाली है. जिसके बाद हम उनसे साथ गठबंधन में शामिल हुए थे. 

भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने जेडीयू, राजद और कांग्रेस पर साधा निशाना

पटनाः बिहार में बीजेपी के जदयू से अपनी गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी अब अपने तेवर आक्रामक रुख किया है. मुजफ्फरपुर के जिला सर्किट हाउस में पहुंचे पूर्व कानून मंत्री और भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने नई सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बताया कि यह जनता के साथ छल है और इस का जवाब आने वाले समय में दिया जाएगा. भाजपा नेता प्रमोद कुमार ने जेडीयू, राजद और कांग्रेस पार्टी पर एक साथ निशाना साधा है. साथ ही कहा कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के साथ इन दिनों जो लोग रह रहे हैं वही लोग उनके खिलाफ कोर्ट में गए थे, आज के शिवानंद तिवारी, ललन सिंह और नीतीश कुमार ने खोज लालू यादव के खिलाफ मामले को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और आज उनके साथ मिल बैठे है.

सीएम नीतीश ने भाजपा से की थी गठबंधन करने की पहल
पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने बताया कि सीएम नीतीश के साथ गठबंधन को करने हम नही गए थे, बल्कि वो खुद आए थे और गुहार लगाई थी. हमारे साथ आए लालू यादव पर कोर्ट की करवाई होने वाली है. जिसके बाद हम उनसे साथ गठबंधन में शामिल हुए थे. आज उनकी दशा और दिशा दोनों ही ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके राजकाल को जंगलराज का दर्जा कोई अन्य ने नहीं बल्कि कोर्ट ने कहा था. क्योंकि तब भी अपराध चरम पर था और आज भी वही हाल है.

अपराध से परेशान है आम आदमी
मोतीहारी में आज हुई हत्या शराब से लगातार हुई मौत, अपराध और अपराधी बेलगाम होकर अपनी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसको लेकर आम आदमी भी परेशान हो गए हैं. बीजेपी आने वाले दिनों में इसको लेकर सड़क से लेकर संसद तक विरोध प्रदर्शन ओर भी तेज करेगी. सरकार के खिलाफ में अपनी आवाज को बुलंद करगी क्योंकि हम आदमी के सुरक्षा और आम आदमी के मेंडेट को इनलोगों ने पीड़ा पहुंचाने का काम किया है. इसके साथ ही पूर्व कानून मंत्री प्रमोद कुमार ने सीएम नीतीश को लेकर के आड़े हाथों लिया. उन्होंने बताया कि हम अब किसी भी सूरत में उनके साथ में नहीं जाएंगे, क्योंकि उन्होंने जनता के दिए गए मेंडेट का अपमान करने का काम किया है.

ये भी पढ़िए- नीतीश पर हमलावर RCP को जदयू की धमकी, सुपौल आए तो भुगतना होगा अंजाम

Trending news