बिहार: शिवानंद तिवारी की बात मान क्या नीतीश कुमार तेजस्वी को बनाएंगे सीएम?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361773

बिहार: शिवानंद तिवारी की बात मान क्या नीतीश कुमार तेजस्वी को बनाएंगे सीएम?

शिवानंद तिवारी ने ये बयान राजद की राज्य परिषद की बैठक में दिया था. जिसको ट्वीट करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है. 

शिवानंद तिवारी के बयान के बाद जदयू ने तुरंत पलटवार कर दिया.

पटना: राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार के मुख्मयंत्री नीतीश कुमार को आश्रम खोलने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि हम लोग आश्रम खोलेंगे और वहीं राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए इंतजाम करेंगे. हम नीतीश कुमार को कहेंगे 2025 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाईए और उसके बाद आश्रम खोलिए मैं भी उस आश्रम में आपके साथ खड़ा रहूंगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने किया पलटवार
शिवानंद तिवारी के बयान के बाद जदयू ने तुरंत पलटवार कर दिया. जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा, 'बाबा, नीतीश कुमार अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं. करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें. मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए.'

दरअसल, शिवानंद तिवारी ने ये बयान राजद की राज्य परिषद की बैठक में दिया था. जिसको ट्वीट करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है. गौरतलब है कि मंगलवार को नीतीश कुमार ने यूपी से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी केवल देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने की महत्वाकांक्षा है.

नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा था कि नई पीढ़ी को बढ़ावा देना उनका मकसद है. वहीं, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से बीजेपी लगातार नीतीश कुमार को डमी मुख्यमंत्री बता रही है और कह रही है कि तेजस्वी यादव ही बिहार के सीएम हैं.

Trending news