Bihar Weather Update: हल्की धुंध के साथ बिहार में बदला मौसम, इन इलाकों में छाए रहेंगे बादल
Advertisement

Bihar Weather Update: हल्की धुंध के साथ बिहार में बदला मौसम, इन इलाकों में छाए रहेंगे बादल

Bihar Weather Update: मौसम विश्लेषण के अनुसार, अगले 24 घंटो में राज्य का मौसम आमतौर पर शुष्क बना रहेगा. पूरे राज्य में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Weather Update: अब धीरे-धीरे बिहार राजधानी पटना समेत पूरे राज्य में ठंड का अहसास होने लगा है. अधिकांश हिस्से में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. कई जगहों पर सुबह हल्की धुंध दिखाई दी. इतना ही नहीं मौसम का असर इतना है कि सुबह और शाम को हल्की सिरहन का एहसास हो रहा है. मौसम विज्ञान केन्द्र पटना के अनुसार, बिहार के कई हिस्से में धुंध के अलावा हिमालय के तलहटी क्षेत्रों में सुबह के समय हल्के स्तर का छाए रहने का पूर्वानुमान है. 

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक बिहार का औसत न्यूनतम तापमान 20.5 डिग्री सेल्सियस रहा है. बताया जा रहा है कि आने वाले अगले 24 घंटो में बिहार का मौसम आमतौर पर शुष्क बना रहने की संभावना है. पटना में 26 अक्टूबर दिन गुरुवार को 10 से 12 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना जताई जा रही है. बिहार की राजधानी पटना का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं, न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें:Bihar Special Train:बिहार के लिए छठ पर्व पर चलेंगी 60 स्पेशल ट्रेनें, होगा ये इंतजाम

पटना और बक्सर में मौसम साफ रहने का अनुमान है. जबकि गया में हल्के बादल छाएं रह सकते हैं. वहीं, छपरा में हल्की धुंध और हल्की ठंड देखने पड़ने की उम्मीद है. पूर्णिया में बादल दिखाई दे सकते हैं. मौसम विभाग के अनुसार, 26 अक्टूबर दिन गुरुवार को कई जिलों में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस से 32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहना अनुमान है.

ये भी पढ़ें:BPSC शिक्षक बहाली का कट ऑफ जारी, जानें कितना सामान्य और आरक्षित श्रेणी में अंतर

Trending news