Bihar Weather Update: पटना समेत राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश, जानें बिहार में अगले दो दिनों का मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1748547

Bihar Weather Update: पटना समेत राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश, जानें बिहार में अगले दो दिनों का मौसम

Bihar Weather Update 22 June 2023: बिहार में हो रही बारिश सो लोगों को तपती गर्मी से राहत मिली है. बुधवार (21 जून) की रात राजधानी पटना समेत आठ जिलों में कुछ देर के लिए हुई झमाझम बारिश से पारा गिरा है. पटना और आसपास के इलाकों में बीती रात तेज गरज के साथ हवाएं चलीं.

Bihar Weather Update: पटना समेत राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश, जानें बिहार में अगले दो दिनों का मौसम

पटना:Bihar Weather Update 22 June 2023: बिहार में हो रही बारिश सो लोगों को तपती गर्मी से राहत मिली है. बुधवार (21 जून) की रात राजधानी पटना समेत आठ जिलों में कुछ देर के लिए हुई झमाझम बारिश से पारा गिरा है. पटना और आसपास के इलाकों में बीती रात तेज गरज के साथ हवाएं चलीं. इसके बाद 10 से 15 मिनट के लिए यहां तेज बारिश भी हुई. इसके अलावा नवादा, रोहतास, अरवल, नालंदा, बांका, भोजपुर और औरंगाबाद में भी 21 जून को बारिश हुई है. जिसके चलते कई जिलों में पारा अब 40 के नीचे आ चुका है.

वहीं दक्षिण पश्चिम मॉनसून राज्य में उत्तरी सीमा से आगे बढ़ चुका है. बिहार के कई राज्यों में दो दिनों से हल्की या मध्यम स्तर की बारिश के साथ तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. राज्य के सभी जिलों में अगले दो दिन यानी 23 और 24 जून तक बारिश का पूर्वानुमान है. राज्य के सभी जिलों में आज गुरुवार (22 जून) को वर्षा होने की संभावना है. मौसम विभाग का कहना है कि अररिया और सुपौल में आज भारी वर्षा के साथ वज्रपात एवं तेज हवा की संभावना है.

वहीं जमुई, बांका और लखीसराय में बहुत हल्की बारिश या बूंदाबांदी होने की संभावना जताई गई है. इसके अलावा राज्य के सभी जिलों में हल्की या मध्यम स्तर की बारिश का पूर्वानुमान जारी किया गया है. राज्य के किसी भी जिले में आज भीषण गर्मी या उष्ण लहर की चेतावनी नहीं जारी की गई है. इसके साथ ही राज्य के लगभग सभी जिलों में पारा 40 डिग्री से नीचे रहने की संभावना है. बता दें कि बिहार के कई जिलों के तापमान में पिछले दो दिनों से गिरावट देखने को मिला है. बुधवार को राज्य के सिर्फ तीन जिलों में तापमान 40 डिग्री से ऊपर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 11 दिनों से दो सगी बहनें लापता, गाने का शौक था, रील्स बनाती थीं

Trending news