डीजे ने ली दूल्हे की जान! जयमाला के बाद स्टेज पर दुल्हन के सामने गिरा दूल्हा, कुछ मिनटों में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1594502

डीजे ने ली दूल्हे की जान! जयमाला के बाद स्टेज पर दुल्हन के सामने गिरा दूल्हा, कुछ मिनटों में तोड़ा दम

बिहार के सीतामढ़ी से दिन दहलाने वाली घटना सामने आयी है. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. सीतामढ़ी में जयमाला के दौरान डीजे ने दूल्हे की जान ले ली है. दरअसल, सीतामढ़ी  के सोनबरसा प्रखंड के इंदरवा गांव का यह मामला है. 

डीजे ने ली दूल्हे की जान! जयमाला के बाद स्टेज पर दुल्हन के सामने गिरा दूल्हा, कुछ मिनटों में तोड़ा दम

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी से दिन दहलाने वाली घटना सामने आयी है. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. सीतामढ़ी में जयमाला के दौरान डीजे ने दूल्हे की जान ले ली है. दरअसल, सीतामढ़ी  के सोनबरसा प्रखंड के इंदरवा गांव का यह मामला है. जहां बुधवार की रात परिहार प्रखंड के मनिथर गांव से सुरेंद्र कुमार की बारात आई थी. 

डॉक्टरों ने किया दूल्हे को मृत घोषित
वहीं बारात आने के बाद शादी की सभी रस्में अच्छे से चल रही थी. दूल्हे की द्वारपूजा सहित अन्य रीति-रिवाज सभी अच्छे से हो गए थे. समारोह में महिलाएं पारंपरिक मंगल गीत गा रही थी. तभी इस बीच, जयमाल के लिए दूल्हा- दुल्हन स्टेज पर पहुंच गए और फिर जयमाल के बाद अचानक दूल्हा बेहोश हो गया और स्टेज पर ही दुल्हन के सामने गिर पड़ा. जिसके बाद दूल्हे को फटाफट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

डीजे की तेज आवाज से दूल्हे को हुई घबराहट
ग्रामीणों का कहना है कि, जयमाल के बाद दोनों परिजनों के लोगों की दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटोग्राफी भी हो चुकी थी. वहीं बाराती में आए लोगों ने बताया कि डीजे की कर्कश आवाज से दूल्हे को हड़बड़ाहट हो गई और हार्ट अटैक से मौत हो गई. दूल्हे के गिरते ही समारोह में अफरा तफरी का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि दरवाजा लगने के दौरान तेज डीजे की आवाज से ही दूल्हे को घबराहट होने लगी थी. दूल्हा बार-बार रथ को डीजे से दूर रखने की बात कह रहा था.  

डॉक्टरों ने जताई हार्ट अटैक से होने की संभावना
वहीं ग्रामीण बताते हैं कि दूल्हा सुरेंद्र ने दरवाजा लगने के समय डीजे की आवाज कम करने की बात कही थी, लेकिन किसी ने उसकी मांग पर ध्यान नहीं दिया. इस घटना से दूल्हा और दुल्हन के गांव में मातम पसर गया है. चिकित्सकों के मुताबिक दूल्हे सुरेंद्र की मौत हार्ट अटैक से होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़ा अश्लील गाना गाने वाला गायक, संगीतकार की भी खोज जारी

Trending news