Bihar News: नवादा में रफ्तार का कहर! पिकअप वाहन ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

Bihar News: नवादा में रफ्तार का कहर! पिकअप वाहन ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां कुहासे के बावजूद तेज रफ्तार से चल रहे पिकअप वाहन ने दो व्यक्तियों को रौंद दिया .जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर हीं हो गया.

(फाइल फोटो)

नवादा: नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां कुहासे के बावजूद तेज रफ्तार से चल रहे पिकअप वाहन ने दो व्यक्तियों को रौंद दिया .जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर हीं हो गया. इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के मोती नगर केंदुआ गांव के पुल के समीप हुई ,जहां तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दो व्यक्ति को रौंद दिया. जिसमें दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गयी.मौत के खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक की पहचान मोती नगर निवासी कृष्ण राम और रामावतार राम के रूप में की गई है. 

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

बताया जा रहा कि दोनों व्यक्ति शौच करने के लिए गांव से निकलकर रोड पार कर रहा था, तभी तेज रफ्तार पिकअप वाहन दोनों व्यक्ति को रौद कर फरार हो गया. जिससे दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.  वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

कुहासे के कारण हो रही दुर्घटना 

बता दें कि इन दिनों नवादा में कड़ाके की ठंड के वजह से कुहासे भरा रहता है ,ऐसे में धुंध के कारण घटना -दुर्घटना आम हो गया है. वाहन चालक इस कुहासे में भी गाड़ियों के रफ्तार पर नियंत्रण नहीं कर रहे हैं ,जिसका लोग शिकार हो रहे हैं. ऐसे में कोहरे के दौरान गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. 

(इनपुट यशवंत सिन्हा)

Trending news