Bihar News: चार बच्चो के पिता ने धोखाधड़ी कर की तीसरी शादी,लड़की के पिता ने मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1932597

Bihar News: चार बच्चो के पिता ने धोखाधड़ी कर की तीसरी शादी,लड़की के पिता ने मचाया बवाल

बिहार के सीवान में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चार बच्चो के पिता ने धोखाधड़ी कर तीसरी शादी कर ली हैं. जिसके बाद से बवाल मचा हुआ हैं.

 (फाइल फोटो)

सीवान: बिहार के सीवान में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चार बच्चो के पिता ने धोखाधड़ी कर तीसरी शादी कर ली हैं. जिसके बाद से बवाल मचा हुआ हैं. लड़की के पिता ने थाना में आवेदन देकर पुलिस प्रसाशन से लड़का और अगुवा के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का गुहार लगाया है.

 

जानें क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मैरवा थाना क्षेत्र के बैंकुंठछापर गांव का हैं. बताया जा रहा है कि चार बच्चों के पिता जुम्मन उर्फ मनौवर अली ने 2007 में यूपी के मझौली राज के असगर अली के पुत्री समा परवीन से मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी. जिसके बाद चार बच्चे हुए.लेकिन पहली पत्नी को हमेशा परेशान करता था.जिसको लेकर उसके पत्नी ने उसे छोड़ दिया. वही दूसरी शादी वर्ष 2016 में बनकटा के रजिया खातून से हुआ. लेकिन पूर्व की शादी की जानकारी परिजनों को जब हुई तो तलाक हो गया.

वहीं, उसके बाद उसने फिर तीसरी शादी हुसैनगंज के सलोनेपुर गांव के मोहम्मद असलम की पुत्री से धोखाधड़ी से कर लिया. जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश बना हुआ है. इस मामले में लड़की के पिता मोहम्मद असलम ने लड़के तथा अगुवा को आरोपित करते हुए थाना में आवेदन दिया है. आरोपित लड़का जुम्मन मंसूरी उर्फ मनौवर अली तथा अगुवा हमीद मियां के पुत्र मीर हसन है.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है. जल्द से जल्द इस मामले को लेकर सुलझा दिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द से इस मामले को सुलझाने की मांग कर रहे हैं.

Trending news