Patna Fire: दानापुर में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, कई दुकानें भी जलीं, पटना में एक होटल में अग्निकांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2220741

Patna Fire: दानापुर में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, कई दुकानें भी जलीं, पटना में एक होटल में अग्निकांड

Danapur Restaurant Fire: बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी. आग लगने के बाद गैस सिलेंडर फटने की बात कही जा रही है. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Danapur Restaurant Fire: बिहार के राजधानी पटना में आज (गुरुवार, 25 अप्रैल) को आग ने जमकर तांडव मचाया. पटना के दानापुर इलाके में स्थित फुर्सत रेस्टोरेंट में भयानक आग लगने की घटना सामने आई है. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते पूरे इलाके में फैल गई और आसपास की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना देर रात की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर फायर बिग्रेड की 6 गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी. आग लगने के बाद गैस सिलेंडर फटने की बात कही जा रही है. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. जिले में आज तीन जगहों पर भीषण आग लगने से करोड़ों की संपत्ति जलकर खाक हो गई तो वहीं एक जगह जानमाल का भी नुकसान हुआ है. पटना जंक्शन के पास पाल होटल के बिल्डिंग में लगी भयानक आग में तीन लोगों की मौत होने की जानकारी मिल रही है. प्रशासन के कई अधिकारी पहुंचे हुए हैं. मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई है.

ये भी पढ़ें- बगहा में आग लगने से कई घर जलकर राख, भागलपुर में नगर निगम की करोड़ों की संपत्ति जली

डीजी फायर शोभा अहोतकर ने बताया अब तक 45 लोगों को निकाला जा चुका है. इस बीच दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. मौके पर तैनात अग्निशमन पदाधिकारी और कर्मी आग बुझाने के काम में जुटे हैं. आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई है. बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर में लीक की वजह से आग लगी थी.

Trending news