बिहार के छपरा में जेडीयू नेता की दबंगई, मामूली बात पर बेटी के सामने पिता को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1402512

बिहार के छपरा में जेडीयू नेता की दबंगई, मामूली बात पर बेटी के सामने पिता को पीटा

Chapra Live Pitai: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अकसर ये दावा करते हैं कि ये सरकार सुनवाई और कार्रवाई वाली है.

छपरा में पिटाई का लाइव वीडियो आया सामने.

छपरा: Live Pitai: बिहार के छपरा में सत्तारूढ़ दल के नेता पर इन दिनों सत्ता का नशा कुछ ज्यादा ही सिर चढ़कर बोल रहा है, तभी तो 'नेताजी' ने सरेआम एक शख्स की पिटाई कर दी और चलते बने. मामला शहर के नगरपालिका चौक का है. यहां मढ़ौरा जिला परिषद  जिला परिषद सदस्य आनंद राय व उसके समर्थकों ने एक पिता को सड़क पर गिराकर पीटा.

बेटी के सामने हुई पिता की पिटाई
इस दौरान पीड़िता की बेटी सामने खड़ी थी. हैरानी की बात ये है कि जब शख्स की पिटाई हो रही थी तो कोई भी उसे बचाने नहीं आया. दरअसल, एक शख्स अपनी बेटी को लेकर बाइक से जा रहा था. इस दौरान वहां से छपरा के पूर्व विधायक स्वर्गीय रामप्रवेश राय के पुत्र आनंद राय की गाड़ी भी गुजर रही थी, तभी आनंद राय की गाड़ी को थोड़ी दिक्कत हुई जिससे उनका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया.

जमीन पर गिराकर पीटा
इसके बाद राय और उनके समर्थक गाड़ी से उतरे और उस शख्स को सड़क पर गिराकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद जतना मूकदर्शक बनी खड़ी रही. पिटाई की घटना को अंजाम देने के बाद जिला परिषद सदस्य आनंद राय अपने समर्थकों के साथ निकल गए. 

पिटाई का वीडियो वायरल
अब इस घटना का वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, वायरल वीडियो की पुष्टि Zee Media नहीं करता है. लेकिन पिता की पिटाई देख उस बेटी के ऊपर क्या बीती होगी, ये सोचने वाली बात है. 

हालांकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अकसर ये दावा करते हैं कि ये सरकार सुनवाई और कार्रवाई वाली है. लेकिन इस मामले में क्या कार्रवाई होगी, इसका जवाब किसी के पास नहीं है.

ये भी पढ़ें-Bihar News Live Updates: छपरा में जेडीयू नेता बेटी के सामने सरेआम पिता को बुरी तरह पीटा

 

(इनपुट-राकेश कुमार)

Trending news