Bihar Crime: बिहटा में चोरों का आतंक, बंद घर में 10-12 लाख के गहने और नकदी लेकर चोर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1540307

Bihar Crime: बिहटा में चोरों का आतंक, बंद घर में 10-12 लाख के गहने और नकदी लेकर चोर फरार

Bihar Crime: प्रदेश में इन दिनों चोरों का आतंक इस कदर बढ़ चुका है कि आए दिन घर या दुकान में चोरी की घटनाएं सामने आते रहती है. एक बार फिर बंद घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों के दल ने 10 से 12 लाख रुपए के कीमती गहने और नकदी की चोरी की घटना सामने आई है.

Bihar Crime: बिहटा में चोरों का आतंक, बंद घर में 10-12 लाख के गहने और नकदी लेकर चोर फरार

पटनाः Bihar Crime: प्रदेश में इन दिनों चोरों का आतंक इस कदर बढ़ चुका है कि आए दिन घर या दुकान में चोरी की घटनाएं सामने आते रहती है. एक बार फिर बंद घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों के दल ने 10 से 12 लाख रुपए के कीमती गहने और नकदी की चोरी की घटना सामने आई है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना इलाके का है. जहां बिहटा थाना क्षेत्र के गुलटेरा बाजार स्थित ट्रांसफॉर्मर के समीप एक किराये के मकान में रह रहे गृहस्वामी के घर पर देर रात्रि चोरों ने लाखों के जेवरात समेत नकद रुपए की चोरी कर ली. सुबह जब किरदार ने घर का ताला टूटा देखा तो उसके सूचना परिजनों को दी. 

घर का ताला मिला टूटा
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद घर के अन्य परिजन मौके पर पहुंचे. वहां देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक गृहस्वामी बीते ग्यारह दिनों से सहपरिवार के साथ बालाजी दर्शन करने गए हुए है. रविवार को सुबह किराये के मकान में रह रहे लोगों को घर के बाहर में लगा ताला खुला देखा. जिसके बाद घर के अंदर सारे सामानों को फेंका पाया. यहां तक अलमारी और बैग से कीमती जेवरात समेत नकद भी गायब था.

10-12 लाख रुपए के कीमती गहने गायब
वहीं गृहस्वामी के परिजन निक्की कुमारी ने बताया कि हमें सूचना सुबह मिली कि मेरे भैया भाभी के घर पर चोरी हुई है, क्योंकि सभी लोग बालाजी दर्शन करने गए हुए थे. सूचना मिलने के बाद जब हम घर पर पहुंचे तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है. तकरीबन 10 से 12 लाख रुपए के कीमती गहने और नकद गायब है. चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. 

जांच में जुटी पुलिस 
वही इस संबंध में थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि थाना क्षेत्र के गुलटेरा बाजार में एक किराए के मकान में चोरी की घटना की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस की गश्ती टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस चोर की तलाश को लेकर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और पहचान करने में जुटी हुई है. इसके साथ ही पीड़ित परिजनों के तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. जिसके आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Bihar Hooch Tragedy: सीवान में जहरीली शराब से 4 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर

Trending news