Bihar Crime: बाइक पार्किंग को लेकर दो गुटों में चाकूबाजी, एक की मौत, चार लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2033113

Bihar Crime: बाइक पार्किंग को लेकर दो गुटों में चाकूबाजी, एक की मौत, चार लोग गंभीर घायल

Bihar News: बिहार के छपरा शहरी क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हो गई. दो गुटों में हुई जमकर झड़प और चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

Bihar Crime: बाइक पार्किंग को लेकर दो गुटों में चाकूबाजी, एक की मौत, चार लोग गंभीर घायल

छपरा: बिहार के छपरा शहरी क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हो गई. दो गुटों में हुई जमकर झड़प और चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. बाइक लगाने को लेकर उत्पन्न विवाद में दोनों गुट आपस में उलझ गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के समीप छोटा तेलपा में घटित हुआ है. जिसमें मृतक की पहचान दीपक ठाकुर (22 वर्ष) पिता रामनाथ ठाकुर के रूप में हुई है.

दोनों गुट में हुई मारपीट के बाद एक गुट द्वारा दूसरे गुट पर चाकू से हमला कर दिया गया. जिसके बाद अनान फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. मौत की घोषणा के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई पवन ठाकुर ने बताया कि बुधवार के शाम में बाइक पार्किंग को लेकर दोनों पड़ोसी में विवाद हुआ था, लेकिन स्थानीय लोगों के पहल पर और समझने के बाद मामला शांत हो गया. आज गुरुवार को फिर से पड़ोसियों द्वारा बस बल्ले के साथ दरवाजा के सामने घेरा जाने लगा. जिसके बाद कमरे में परिजनों द्वारा इसका विरोध किया गया. जिसमें दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट करते हुए चाकू से वार किया जाने लगा. जिसमे पांच लोग घायल हो गए. आस-पास के लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया. जहां एक दीपक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के समीप आपसी विवाद में दो गुटों के बीच मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर प्रथमिकी दर्ज की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 
इनपुट- राकेश

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: छठी कार्यक्रम में शामिल होने आए युवक की गला दबाकर हत्या, इलाके में सनसनी कायम

Trending news