Bihar Crime: प्रदेश की राजधानी पटना में भी अपराधी बेखौफ, 48 घंटे में दो की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Bihar Crime: प्रदेश की राजधानी पटना में भी अपराधी बेखौफ, 48 घंटे में दो की गोली मारकर हत्या

बिहार की राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. हत्या, लूटपाट, रंगदारी जैसी घटनाओं में आई तेजी की वजह से लोगों को लगने लगा है मानो बिहार में जंगलराज की वापसी हो रही है. पूरे प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर ऐसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Bihar Crime: प्रदेश की राजधानी पटना में भी अपराधी बेखौफ, 48 घंटे में दो की गोली मारकर हत्या

पटना : बिहार की राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. हत्या, लूटपाट, रंगदारी जैसी घटनाओं में आई तेजी की वजह से लोगों को लगने लगा है मानो बिहार में जंगलराज की वापसी हो रही है. पूरे प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर ऐसी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं प्रदेश की पुलिस इन आपराधिक घटनाओं को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. 

पटना से सटे बिहटा में 48 घंटे के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इन दोनों हत्याकांड के बाद से ही प्रशासन की सक्रियता पर भी सवाल उठने लगे हैं. इन दोनों ही हत्याकांड के बाद से पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. ऐसा लग रहा मानो पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधी इन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और प्रशासन के हाथ इन घटनाओं के बाद भी खाली हैं. 

बिहटा के मीठापुर-यमुनापार नहर मार्ग पर सूर्य मंदिर के पास अपराधियों ने शनिवार की देर रात एक युवक को गोली मार दी जिसमें उसकी जान चली गई और अपराधी इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस इसके बाद मौके पर पहुंची शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मौका-ए-वारदात से तीन खोखा बरामद किया लेकिन अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. बता दें कि इस मृतक युवक की शिनाख्त भी अभी तक नहीं हो पाई है. साथ ही हत्या के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है. 

वहीं इससे ठीक पहले गुरुवार की शाम बिहटा थाना क्षेत्र में ही एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अख्तियारपुर गांव के रहनेवाले जमीन कारोबारी रविंद्र प्रसाद को अपराधियों ने अपनी गोली का निशाना बनाया. रविंद्र को उसके घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारी गई थी जिसमें उसकी मौत हो गई. इस हत्या के मामसले में भी पुलिस अपराधियों को पकड़ने में नाकाम रही है.  जबकि इस मामले में मृतक के परिवार वालों की तरफ से तीन लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस इन दोनों हत्या के मामले में अभी भी अपराधियों की तलाश ही कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे बिहार के लापता युवक की पत्नी की गुहार, वापस ला दो मेरे पति को...

Trending news