बिहार में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष की हत्या मामले में 3 गिरफ्तार
Advertisement

बिहार में एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष की हत्या मामले में 3 गिरफ्तार

Bihar News: एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है इस मामले में जांच चल रही है. तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिला के ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बुधवार को बताया कि अब्दुल सलाम की हत्या के मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान फिरोज आलम, मोहम्मद अदुद और मोहम्मद शकुर के रूप में की गई है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का अंदाजा है कि इस मामले का मास्टर माइंड कोई तीसरा आदमी है. पुलिस अपने सभी पहलू पर जांच कर रही है. इसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

12 फरवरी की रात नगर थाना के तुरकाहा पुल के पास अपराधकर्मियों ने एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की गोली मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है इस मामले में किसी एक आदमी की साजिश नहीं है कई लोग इसमें शामिल है. सभी के खिलाफ एक-एक कर जांच करवाई जा रही है सभी को गिरफ्तार किया जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस

Trending news