Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: आज फिनाले में सलमान-शाहरुख की जोड़ी करेगी धमाल, कौन बनेगा बिग बॉस ओटीटी का विनर?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823640

Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: आज फिनाले में सलमान-शाहरुख की जोड़ी करेगी धमाल, कौन बनेगा बिग बॉस ओटीटी का विनर?

Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले को आज होने वाला है. ऐसे में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. वहीं इस वक्त शो के सभी फैंस को इंतजार है कि जल्दी से विनर का नाम ऐलान हो जाए

Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: आज फिनाले में सलमान-शाहरुख की जोड़ी करेगी धमाल, कौन बनेगा बिग बॉस ओटीटी का विनर?

Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले को आज होने वाला है. ऐसे में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. वहीं इस वक्त शो के सभी फैंस को इंतजार है कि जल्दी से विनर का नाम ऐलान हो जाए. एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के फैंस की नजरें विजेता पर ही टिकी हुई हैं. हर किसी 'बिग बॉस ओटीटी 2' फैन को अंदाजा है कि विनर का ताज इन दोनों में से ही किसी एक के सर पर सजेगा.  

स्टेज पर नजर आएंगे 'करण-अर्जुन'
वहीं शो में बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' की जोड़ी देखने को मिल सकती है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के फिनाले में सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मौजूदगी देखी जा सकती है.'बिग बॉस खबरी' की हालिया पोस्ट में लिखा है: "शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म 'जवान' को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 2' ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बन सकते हैं. उनसे इसके लिए संपर्क किया गया है. क्या आप उन्हें फिनाले में देखना चाहेंगे?"

इन स्टार्स के वजह से यादगार बन जाएगा फिनाले
वहीं फिनाले में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, टोनी कक्कड़ और असीस कौर भी नजर आएंगें. फिनाले से पहले, टोनी और असीस अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करेंगी. उनकी उपस्थिति घर में म्यूजिकल सेलिब्रेशन लेकर आएगी, जिससे यह कंटेस्टेंट्स और व्यूअर्स दोनों के लिए एक यादगार बन जाएगा. 

आज होगा ग्रैंड फिनाले 
'बिग बॉस ओटीटी 2' का यह सीजन की यात्रा काफी रोमांचक रही है. शो ने सुपर डुपर हिट का दर्जा हासिल कर लिया है, क्योंकि लोग इंटरनेट पर इसके रोमांचक ट्विस्ट और दिलचस्प पलों के बारे में चर्चा कर रहे हैं. ग्रैंड फिनाले में ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले कंटेस्टेंट्स में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शामिल हैं. ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त यानी आज जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा.

यह भी पढ़ें- Made in Heaven 2 Review: शादी पर कैसी है समाज के ऊंचे तबके की सोच? कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर

Trending news