बिग बॉस हाउस में इन जोड़ियों ने लगाया रोमांस का तड़का, शो से बाहर आते ही हुआ ब्रेकअप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1440024

बिग बॉस हाउस में इन जोड़ियों ने लगाया रोमांस का तड़का, शो से बाहर आते ही हुआ ब्रेकअप

बिग बॉस 16 का खुमार इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यहां पल भर में रिश्ते बनते हैं तो पल भर में रिश्ते टूट भी जाते हैं. इन दिनों बिगबॉस का 16वां सीजन चल रहा है. जिसमें शो की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के साथ ही एक्ट्रेस टीना दत्ता और एक्टर शालीन भनोट के बीच प्यार पनप रहा है.

बिग बॉस हाउस में इन जोड़ियों ने लगाया रोमांस का तड़का, शो से बाहर आते ही हुआ ब्रेकअप

पटना : बिग बॉस 16 का खुमार इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यहां पल भर में रिश्ते बनते हैं तो पल भर में रिश्ते टूट भी जाते हैं. घर में गाली गलौच, लड़ाई झगड़े, इश्क मोहब्बत सब कुछ देखने को मिलता है. हर सीजन में कंटेस्टेंट के बीच प्यार परवान चढ़ता है. जिससे ऑडियंस का भी खूब मनोरंजन होता है, लेकिन शो के बाहर ही बिग बॉस के घर की जोड़ियों का इश्क मुकम्मल नहीं हो पाता. आईये आपको बताते हैं बिगबॉस के अंदर इश्कबाज जोड़ियों के बारे में.

वीना मलिक और अश्मित पटेल
सबसे पहले बात करते हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल की. बिग बॉस के सीजन 4 में  वीना और अश्मित का इश्क भी परवान चढ़ा. दोनों घर में अक्सर रोमांस करते नजर आए. जिससे इन्हें काफी पॉपुलेरिटी भी मिली. देखते ही देखते इन दोनों का नाम हर किसी की जुबां पर छा गया, लेकिन शो के बाहर आते ही दोनों के बीच प्यार तो दूर दोस्ती भी नहीं रही और दोनों के बीच बातचीत भी बेद हो गई. जिससे साफ जाहिर होता है कि ये सब महज पब्लिसिटी हासिल करने के लिए था.

सारा खान और अली मर्चेंट
बिग बॉस 4 में ही टीवी एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. शो में दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि मेकर्स ने शो के अंदर ही इनकी शादी भी करवा दी. पूरे मुस्लिम रिती रिवाज के साथ सारा और अली का निकाह हुआ, लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर आने के कुछ दिन बाद ही इनकी शादी टूट गई. कहा तो ये भी सारा औ अली का निकाह शो को हिट कराने का ही एक हथकंडा था. जिसके लिए मेकर्स की तरफ से बाकायदा दोनों को 50 लाख रुपए भी दिए गए थे. इसके अलावा बिग बॉस के सीजन 7 में बॉलीवुड एक्ट्रस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी और एक्टर अरमान कोहली का रोमांस भी खूब सुर्खियों में रहा था. शो दोनों एक दूसरे के करीब आए और देखते ही देखते दोनों की नजदीकियां प्यार में बदल गई. यहां तक की शो के बाहर आने के बाद भी इनका रिश्ता काफी वक्त तक कायम रहा. दोनों अक्सर कई जगहों पर एक दसरे के साथ देखा गया, लेकिन तनीषा की मां और बहन को अपनी दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया.

गौहर खान-कुशाल टंडन
बिग बॉस 7 में एक्ट्रेस गौहर खान और एक्टर कुशाल टंडन के रिश्ते ने भी जमकर सुर्खियां बंटोरी. दोनों को एक साथ काफी पसंद किया जाता था. यही वजह है कि शो के दौरान इनकी जोड़ी सबसे पॉपुलर जोड़ी बन गई. दोनों की केमिस्ट्री बेहद शानदार थी. जिसे देखकर लग रहा था कि इनका प्यार यकीनन शो के बाहर भी कायम रहेगा. शो के बाहर आने के बाद काफी समय तक दोनों साथ में रहे. दोनों ने म्यूजिक वीडियो में भी एक साथ काम किया, लेकिन एक वक्त वो भी आया जब दोनों की राहें जुदा हो गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. कुशाल से अलग होने के बाद गौहर ने म्यूजिक कंपोजर स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी कर ली और आज ये कपल अपनी शादी शुदा जिंदगी में बेहद खुश है. एक्ट्रेस पायल रोहतगी और राहुल महाजन दोनों ही बिग बाॉस के सीजन 2 में नजर आए थे. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और इनके रोमांस ने शो को काफी पॉपुलेरिटीभी दिलाई. शो में दोनों की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली. कभी मसाज तो कभी दोनों पूल में मस्ती करने नजर आए, लेकिन शो के बाहर आने के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू
बात करें बिग बॉस 12 की तो इस सीजन की सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की थी. शो में इनके रिश्ते ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. अपने से आधी से भी कम उम्र की लड़की साथ अनूप जलोटा का इश्क ज्यादात लोगों को रास नहीं आया. कहने को तो इन्होंने बतौर गुरू-शिष्या के तौर पर एंट्री की थी, लेकिन काफी सालों से इनके बीच प्यार प्यार का रिश्ता था. हालांकि इनका रिश्ता भी खत्म हो गया.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने उठाई राज्य में आरक्षण सीमा की मांग, ट्वीट करके कही ये बात

Trending news