Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता को पोपट कहकर बुरे फंसे शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी की हुई बहस
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता को पोपट कहकर बुरे फंसे शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी की हुई बहस

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आगामी शनिवार का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच लड़ाई हो गई है.

Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता को पोपट कहकर बुरे फंसे शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी की हुई बहस

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आगामी शनिवार का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच लड़ाई हो गई है. कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में शिव को घर में होने वाली हर चीज में शामिल होने के लिए प्रियंका की आलोचना करते हुए दिखाया गया है.

प्रियांक खो देते है अपना आपा
क्लिप में, प्रियांक शिव को चुप रहने के लिए कहती है और वह अपना आपा खो देते है. प्रियंका पर उंगली उठाते है और वह उसके करीब आते रहते है. अचानक अंकित अंदर आ जाता है. लड़ाई तेज हो जाती है और शिव अंकित को पोपट कहते हैं. इससे प्रियंका चिढ़ जाती हैं और लड़ाई और तेज हो जाती है. अंकित शिव को पीछे धकेला है और शांति से बात करने और प्रियंका से दूरी बनाए रखने के लिए कहता है. 

साजिद को सलमान ने कहा पाखंडी 
वहीं सलमान खान साजिद खान को समझाते हुए नजर आएंगे. साथ ही स्टैंड न लेने के लिए उन्हें पाखंडी कहते नजर आएंगे. कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान साजिद से बात कर रहे हैं, ताकि यह समझ सकें कि उन्हें स्क्रीन पर किस तरह से चित्रित किया जा रहा है. 

वक्त आने पर दिखाऊंगा- साजिद
सलमान साजिद से पूछते हैं, साजिद इस घर के अंदर कर क्या रहा है? साजिद ने जवाब दिया, वक्त आने पर दिखाऊंगा. सलमान ने तब कहा, वक्त न यहां पर नहीं मिलता. आपको निकालने का कारण आप ही दे रहे हो. बात समझ में आ रही है या नहीं. आप एक पाखंड की तरह दिख रहे हैं, स्टैंड ले रहे हो फिर बदल दे रहे हो, ये हैं दोहरे मानदंड. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: सलमान साजिद को कहेंगे पाखंडी! उनकी रणनीति पर किया सवाल, कहा- ये हैं डबल स्टैंडर्ड्स

Trending news